ज़िला निर्वाचन अधिकारी ने मतदाताओं को निर्भीक होकर मतदान के लिए किया प्रेरित

ज़िला निर्वाचन अधिकारी ने मतदाताओं को निर्भीक होकर मतदान के लिए किया प्रेरित
अक्स न्यूज लाइन सोलन 22 मई : 
ज़िला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त सोलन मनमोहन शर्मा तथा पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने आज कसौली विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत क्रिटिकल मतदान केंद्रों का दौरा किया और लोगों को विशेष तौर पर कमज़ोर वर्गो से सम्बन्धित मतदाताओं को उनके मताधिकार के प्रति जागरूक किया।  
उन्होंने कसौली विधानसभा क्षेत्र के परवाणू में बरोटी-3 मतदान केंद्र के अंतर्गत विभिन्न बस्तियों का दौरा किया और कमज़ोर वर्गों सहित अन्य लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया। उन्होंने मतदाताओं का आह्वान किया कि वे बिना किसी प्रलोभन, भय अथवा दबाव में आए बिना अपने विवेक से मतदान करें।
इस के उपरांत उन्होंने पुरला मतदान केंद्र के तहत बस्तियों में रहने वाले कमज़ोर वर्गों के लोगों को स्वतंत्र एवं निर्भीक होकर मतदान के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती में प्रत्येक मतदाता का योगदान होता है और हम सभी को बिना किसी दबाव में आए अपने विवेक से मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए। 
उन्होंने संबंधित अधिकारियों को भी शांतिपूर्ण, स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं पारदर्शी निर्वाचन प्रक्रिया संपन्न करने के लिए सभी आवश्यक प्रबंध करने के निर्देश दिए।
इस अवसर पर उपमण्डलाधिकारी (ना.) कसौली नारायण सिंह चौहान सहित चुनावी प्रक्रिया से जुड़े विभिन्न अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।