निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन के विशाल रक्तदान शिविर में ....... 100 से अधिक लोगों ने किया रक्तदान...

निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन के विशाल रक्तदान शिविर  में ....... 100 से अधिक लोगों ने किया रक्तदान...

  अक्स न्यूज लाइन ..नाहन 23 अप्रैल  2023
 संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन द्वारा जिला मुख्यालय नाहन में एक विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें बड़ी संख्या में रक्तदान किया गया ।कार्यक्रम में डीसी सिरमौर रामकुमार गौतम विशेष रूप से मौजूद रहे ।
 पत्रकारों से बातचीत करते हुए डीसी  रामकुमार गौतम ने कहा कि रक्तदान मानवता की एक बहुत बड़ी सेवा है जिसे महादान भी कहा जाता है और संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन द्वारा लगातार रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाता है जो बेहद सराहनीय कार्य है उन्होंने रक्तदान शिविर के आयोजन के लिए फाउंडेशन से जुड़े लोगों को बधाई दी और उम्मीद जताई कि आने वाले समय में भी समाज सेवी कार्य संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन द्वारा किए जाएंगे।  
निरंकारी मिशन के प्रचारक वीरेंद्र कुमार ने बताया कि साल 1986 से लगातार संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन कई तरह के समाजसेवी कार्यकर्ता है जिसके मुख्य रूप से रक्तदान शिविरों का आयोजन, पौधारोपण और स्वच्छता अभियान शामिल है । उन्होंने कहा कि अभी तक 6 हजार से अधिक रक्तदान शिविरों का आयोजन फाउंडेशन द्वारा किया जा चुका है जिसके द्वारा करीब 11 लाख से अधिक यूनिट ब्लड एकत्र किया जा चुका है उन्होंने कहा कि फाउंडेशन के समाजसेवी कार्य गए भी लगातार जारी रहेंगे।