हमीरपुर डॉक्टर्स इलेवन ने मेडिकल कालेज इलेवन को 72 रनों से हराया

हमीरपुर डॉक्टर्स इलेवन ने मेडिकल कालेज इलेवन को 72 रनों से हराया

अक्स न्यूज लाइन --हमीरपुर , 19  जून - 2023
 एनआईटी के मैदान में रविवार को हमीरपुर डॉक्टर्स इलेवन और मेडिकल कालेज हमीरपुर इलेवन के बीच खेले गए दूसरे क्रिकेट मैच में हमीरपुर डॉक्टर्स इलेवन ने मेडिकल कालेज इलेवन को 72 रनों से हरा दिया।
   टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हमीरपुर डॉक्टर्स इलेवन की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 202 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। डॉ. निखिल आहलुवालिया ने 60, डॉ. विप्र शर्मा ने 52, डॉ. हर्ष ने 20, डॉ. पंकज सकलानी ने 23 और डॉ. अभिषेक ने 26 रन बनाए। जबकि, मेडिकल कालेज इलेवन की ओर से डॉ. टीसी गुलेरिया ने 4 विकेट लिए।
 जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी मेडिकल कालेज की टीम मात्र 130 रनों पर ढेर हो गई। डॉ. विवेक बन्याल ने 60 रनों की शानदार पारी खेली, लेकिन वह अपने टीम को करारी हार से नहीं बचा सके।
 डॉ. विप्र शर्मा को मैन ऑफ द मैच, डॉ. निखिल आहलुवालिया को बेस्ट बैट्समैन, डॉ. टीसी गुलेरिया को बेस्ट बॉलर और डॉ. पंकज सकलानी को बेस्ट फील्डर घोषित किया गया। डॉ. विवेक बन्याल को शानदार बल्लेबाजी के लिए सांत्वना पुरस्कार दिया गया। मेडिकल कॉलेज के एचओडी डॉ. मनजीत कंवर और मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय के डॉ. सुनील वर्मा ने हमीरपुर डॉक्टर्स इलेवन के कप्तान डॉ. रमेश चौहान को विजयी ट्राफी भेंट की।