धर्मशाला आभार रैली में सिरमौर से जाएंगे हजारों कर्मचारी...... धर्मशाला में 28 मई को आभारी रैली हो रही आयोजित,........

धर्मशाला आभार रैली में सिरमौर से जाएंगे हजारों कर्मचारी...... धर्मशाला में 28 मई को आभारी रैली हो रही आयोजित,........

   अक्स न्यूज लाइन ..नाहन 23 मई -  2023
OPS बहाली के बाद आगामी 28 मई को पुलिस ग्राउंड धर्मशाला में हिमाचल प्रदेश नई पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ द्वारा आभार समारोह का आयोजन किया जा रहा है जिसमे सिरमौर जिला से भी हजारों कर्मचारी पहुंचेंगे। 
वीओ 1 सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में नई पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र पुंडीर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि  नई पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ द्वारा धर्मशाला में 28 मई को आभार समारोह का आयोजन किया जा रहा है जिसमें मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू मुख्य अतिथि के रूप में जबकि उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री विशिष्ट अतिथि के रूप में हिस्सा लेंगे ।

उन्होंने कहा कि आभार समारोह में हिमाचल प्रदेश के विभिन्न जिलों से हजारों की संख्या में कर्मचारी पहुंचेंगे सिरमौर जिला से भी हजारों कर्मचारी इस आभार रैली का हिस्सा बनेंगे। सुरेंद्र पुंडीर ने कहा कि आभार रैली में कुल 1 लाख लोगों को पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया है कर्मचारियों से परिवार सहित आभार रैली में पहुंचने का आहवान किया जा रहा है।
 सुरेंद्र पुंडीर ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने अपने वायदे के मुताबिक कर्मचारियों की इस मांग को पूरा किया है जिसके लिए कर्मचारी महासंघ सरकार का आभार जता रहा है उन्होंने कहा कि पेंशन बहाली से प्रदेश के डेढ़ लाख परिवार सीधे तौर पर लाभान्वित होंगे।