केरल में वामपंथियों द्वारा सिद्धार्थ की हत्या के विरोध में किया धरना प्रदर्शन - अभाविप

केरल में वामपंथियों द्वारा सिद्धार्थ की हत्या के विरोध में किया धरना प्रदर्शन - अभाविप

अक्स न्यूज लाइन शिमला 09 मार्च : 

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय इकाई के इकाई अध्यक्ष गौरव कुमार ने एक ब्यान जारी करते हुए कहा है कि आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय इकाई ने केरल के वायनाड में द्वितीय वर्ष के पशु चिकित्सा छात्र  सिद्धार्थ की भयानक रैगिंग, यातना व हत्या के विरोध में धरना प्रदर्शन किया गया। उन्होंने कहा कि वामपंथियों को आज पूरे देश में बैन कर देना चाहिए। जहां भी वामपंथ बचा है वहां यह ऐसी आपराधिक घटनाओं का अंजाम देते रहते हैं।


इकाई अध्यक्ष गौरव‌ कुमार ने कहा कि यह वामपंथियों के लिए कोई नई बात नहीं है।अपने रक्त रंजित इतिहास को दोहराते हुए भय की संस्कृति को उजागर करना , शिक्षा की पवित्रता को धूमिल करना , छात्रों की सुरक्षा को खतरे में डालना यह सब काम वामपंथियों के है। उन्होंने कहा कि आज कम्युनिस्ट पुरे देश में अपने वर्चस्व की लड़ाई लड़ रहे हैं । पुरे देश में इनका पतन हो चुका है । छात्र समुदाय भी इनका बहिष्कार कर चुका है। जहां जहां भी मुट्ठी भर वामपंथ बचा है वहां से आए दिन यहीं खबरें आती है कि एसएफआई द्वारा उस छात्र की हत्या की गई। शिक्षा के मंदिर को दूषित करने का‌ काम कम्युनिस्ट करते आए हैं।

उन्होंने बताया कि केरल के वायनाड जिले के पूकोडे स्थित केवीएएसयू में दूसरे वर्ष के छात्र सिद्धार्थ की एसएफआई गुंडों द्वारा रैगिंग और प्रताड़ना के कारण मौत हो गई।  उसे निर्वस्त्र कर बेल्ट से हमला कर एक कमरे में बंद कर दिया गया और खाना नहीं दिया गया। 18 दिन से अधिक हो गए हैं और अभी तक केरल पुलिस द्वारा कोई उचित जांच नहीं की गई है।  वामपंथी सरकार दोषियों को बचाने की कोशिश कर रही है।केरल सरकार उन दोषियों को संरक्षण दे रही है।


अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हिमाचल यह मांग करती है कि एसएफआई को बैन किया जाए। व सिद्धार्थ के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।