डा. राजीव बिंदल ने साधा निशाना, बोले सरकार नगर परिषद नाहन को विकास कार्यों के लिए बजट नही दे रही है

डा. राजीव बिंदल ने साधा निशाना, बोले सरकार नगर परिषद नाहन  को विकास कार्यों के लिए बजट नही दे रही है

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन -- 11 फरवरी 

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 राजीव बिन्दल ने जारी प्रैस विज्ञप्ति में कहा कि नाहन विधान सभा क्षेत्र में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद विगत 14 महीने में विकास कार्य बंद हो गए हैं। नाहन का इलाका भाजपा सरकार में तेज गति से विकास की ओर अग्रसर था परन्तु वर्तमान सुखविन्द्र सिंह सुक्खू  की सरकार बनने के बाद से केवल और केवल संस्थानों को बंद करने का काम हुआ है अर्थात नाहन आगे बढ़ने के बजाए पीछे हटा है। जनता को धोखे में रखकर सत्ता में आई कांग्रेस अब दोबारा से नाहन विधान सभा क्षेत्र की जनता को भ्रमित करने के प्रयासों में लगी है।

डॉ0 बिन्दल ने कहा कि बी0डी0ओ0 दफ्तर के निर्माण को कांग्रेस पार्टी ने, कांग्रेस के विधायकों ने 40 साल लटका कर रखा और हमारे प्रयासों से भूमि का चयन हुआ, धन का प्रावधान हुआ, शिलान्यास हुआ और 2022 के चुनावों तक बी0डी0ओ0 दफ्तर का पूरा भवन बनकर तैयार हो चुका था परन्तु आचार संहिता लगने के कारण इसका उदघाटन नहीं हो सका। विगत 14 महीने तक इस भवन को सिर्फ इसलिए उपयोग में नहीं लाया गया ताकि इसका उद्घाटन करके श्रेय लिया जा सके, जो निंदनीय है। इसी प्रकार अनेक-अनेक भवन जिनका कार्य हमने भाजपा सरकार के दौरान शुरू कर दिया था उन कार्यो ंको लटका-लटका कर किया जा रहा है। ज्ञात रहे कि इन सभी भवनों के निर्माण हेतु सम्पूर्ण धनराशि पूर्व की भाजपा सरकार में हमारे द्वारा उपलब्ध करवाई जा चुकी है, केवल राजनीतिक लाभ लेने के लिए कामों को लंबित करना नाहन क्षेत्र की जनता के साथ अन्याय है।

नाहन शहर में दो मंजिला पार्किंग और नगर परिषद भवन का कार्य गत भाजपा सरकार में शुरू हुआ। पार्किंग पूरी हो चुकी है और नगर परिषद के भवन निर्माण के लिए पैसे नहीं दिए जा रहे हैं। इसी प्रकार नगर परिषद द्वारा किए जाने वाले विकास कार्यों में धन उपलब्ध नहीं करवाया जा रहा जिससे शहर के लोगों को हानि हो रही है । जबकि गत भाजपा सरकार में रानी झांसी पार्क, महाराणा प्रताप पार्क, पक्का टैंक पर पार्क, हाउसिंग बोर्ड में पार्क, शिमला रोड़ पर पार्किंग, बस अड्डे पर अति सुंदर बहुमंजिला पार्किंग, गुरू गोविंदगढ़ मोहल्ला पार्क आदि अनेक कार्यों का निर्माण करवाया गया था। जब कि अब किसी भी नए काम के लिए प्रदेश की सरकार नाहन नगर परिषद को धन उपलब्ध नहीं करवा रही है जिसकी डॉ0 बिन्दल ने कड़े शब्दों में निंदा की है।