मंडी की टीम ने जीती ओवरऑल ट्राफी, हमीरपुर की परीक्षा राणा और कांगड़ा के रोहित बने बेस्ट एथलीट

मंडी की टीम ने जीती ओवरऑल ट्राफी, हमीरपुर की परीक्षा राणा और कांगड़ा के रोहित बने बेस्ट एथलीट

अक़्स न्यूज लाइन, हमीरपुर--11 फरवरी 
 

तीन दिवसीय इंटर डाइट स्पोर्ट्स मीट में जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान मंडी की टीम ने ओवरऑल ट्राफी जीती। महिलाओं में हमीरपुर की परीक्षा राणा और पुरुषों में कांगड़ा के रोहित कुमार को बेस्ट एथलीट घोषित किया गया।
   एथलेटिक्स में चंबा की टीम प्रथम रही। पुरुष कबड्डी में चंबा विजेता और कुल्लू उपविजेता, महिला कबड्डी में सिरमौर विजेता और मं

डी की टीम उपविजेता रही। महिला वॉलीबाल में सोलन और पुरुष वर्ग में कांगड़ा चैंपियन रहा। जबकि, मंडी की टीमें दोनों वर्गों में उपविजेता रही।
 

बैडमिंटन पुरुष एकल वर्ग में कुल्लू के मनोज प्रथम, सिरमौर के अमित द्वितीय, महिला एकल वर्ग में हमीरपुर की परीक्षा राणा प्रथम और कांगड़ा की राखी द्वितीय रही। पुरुषों के डबल्स में मंडी विजेता, चंबा उपविजेता, महिला डबल्स में हमीरपुर विजेता, कांगड़ा उपविजेता, मिक्स डबल्स में हमीरपुर विजेता और मंडी की टीम उपविजेता रही। पुरुष टेबल टेनिस में कांगड़ा के अक्षय प्रथम, ऊना के मनीष द्वितीय, महिला एकल में ऊना प्रथम, शिमला द्वितीय, पुरुष डबल्स में किन्नौर प्रथम, शिमला द्वितीय, महिला डबल्स में ऊना प्रथम और बिलासपुर द्वितीय रहा। पुरुष शतरंज में सोलन प्रथम, बिलासपुर द्वितीय, महिला शतरंज में ऊना की श्वेता प्रथम और बिलासपुर की खिलाड़ी द्वितीय रही। सर्वश्रेष्ठ मार्चपास्ट की ट्रॉफी शिमला ने जीती।
-0-