जिला परिषद की त्रैमासिक बैठक में कई मुद्दों पर हुई चर्चा......

जिला परिषद की त्रैमासिक बैठक में कई मुद्दों पर हुई चर्चा......

अक्स न्यूज लाइन - हमीरपुर , 15 सितंबर  
 जिला परिषद की त्रैमासिक बैठक आज परिषद के सभागार में बबली देवी की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इसमें परिषद के सदस्यों द्वारा उठाए गए विभिन्न मुद्दों पर संबंधित अधिकारियों के साथ विस्तार से चर्चा की गई।
  जिला परिषद सदस्यों ने भारी बारिश से क्षतिग्रस्त हुई सड़कांे की मरम्मत, विभिन्न संपर्क मार्गों के निर्माण, जाहू पुल के साथ रिटेनिंग वाॅल के निर्माण और दूरदराज के गांवों में वर्षा शालिकाओं के निर्माण से संबंधित मुद्दे उठाए। इनके अलावा जिला में पेयजल एवं सिंचाई योजनाओं की स्थिति, खड्डों के चैनलाइजेशन एवं बाढ़ नियंत्रण कार्यों तथा जनहित के अन्य मुद्दों पर भी व्यापक चर्चा की गई। जिला परिषद अध्यक्ष ने कहा कि सदस्यों द्वारा उठाए गए सभी मुद्दे आम लोगों से संबंधित हैं। इसलिए, इनके निवारण की दिशा में प्राथमिकता के आधार पर कार्रवाई की जानी चाहिए।
  इस अवसर पर एडीसी एवं परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जितेंद्र सांजटा ने सभी अधिकारियों से कहा कि वे जिला परिषद सदस्यों की ओर से उठाए गए मुददों के समाधान के लिए त्वरित कदम उठाएं।
 बैठक के दौरान जिला पंचायत अधिकारी कार्यालय के जिला अंकेक्षण अधिकारी तिलक राज राणा ने विभिन्न मुददों का विस्तृत व्यौरा प्रस्तुत किया। बैठक में जिला परिषद के सदस्य तथा विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।
-0-