जयराम सरकार वीआईपी कल्चर को बढ़ावा दे रही : हर्षवर्धन चौहान

जयराम सरकार वीआईपी कल्चर को बढ़ावा दे रही : हर्षवर्धन चौहान

शिमला 
वीआईपी कल्चर को खत्म करने की बात करने वाली भाजपा की जयराम सरकार वीआईपी कल्चर को बढ़ावा दे रही हैं। करोड़ों का कर्ज लेकर मुख्यमंत्री व सरकार फिजूलखर्ची कर रही है। यह बात  शिमला में कांग्रेस विधायक दल के उप नेता हर्षवर्धन चौहान ने कहीं। 

उन्होंने कर्ज को लेकर सरकार को स्वेत पत्र जारी करने की मांग की है। हर्षवर्धन चौहान ने शिमला में पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि सत्ता में आने से पूर्व भाजपा ने कहा था कि वह वी आईपी कल्चर खत्म करेंगे ए लेकिन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हेलीकॉप्टर से नीचे उतरने का नाम ही लेते हैं। सरकार के मंत्री व चैयरमेन महंगी गाड़ीयों में घूम रहे हैं।

 उन्होंने कहा कि सत्ता में आने पर कांग्रेस हेलीकॉप्टर का प्रयोग ट्राइबल क्षेत्रों के लिए ही करेगी। कॉन्ग्रेस हेलीकॉप्टर पर धन का दुरपयोग नहीं करगी। हिमाचल प्रदेश पर जो कर्ज है उसे कांग्रेस पार्टी व प्रदेश की जनता जानना चाहती है सरकार कर्ज को लेकर श्वेत पत्र जारी करें। 

उन्होंने कहा कि 2017 में प्रदेश पर 45 हजार करोड़ का कर्ज था जो अब बढ़कर 70 हजार करोड़ हो गया हैं। यह सरकार कर्ज लेकर फिज़़ूल खर्ची कर रही है। उन्होंने कहा की जयराम सरकार नगर निगम के चुनाव कराने से डर गई है क्योंकि उपचुनावों में जिस तरह से भाजपा की करारी हार हुई थी यही हाल निगम के चुनावों में होने वाला हैं।