नाहन में उद्योग मंत्री हर्ष वर्धन चौहान ने भाजपा पर साधा निशाना सब्र रखे अभी सरकार के साढ़े चार साल पड़े हैं, वित्तीय स्थिति भले ठीक नहीं पर सभी वायदे पूरे होगें........

नाहन में उद्योग मंत्री हर्ष वर्धन  चौहान ने भाजपा पर साधा निशाना सब्र रखे अभी सरकार के साढ़े चार साल पड़े हैं, वित्तीय स्थिति भले ठीक नहीं पर सभी वायदे पूरे होगें........

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  21  जून - 2023
उद्योग मंत्री हर्ष वर्धन  चौहान ने भाजपा पर साधा निशाना सब्र रखे अभी सरकार के साढ़े चार साल पड़े हैं, वित्तीय स्थिति भले ठीक नहीं पर सभी वायदे पूरे होगें। 
हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में पहले उपचुनाव और फिर विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद बीजेपी बौखला गई है और यही कारण है कि प्रदेश कांग्रेस सरकार के खिलाफ अनाप.शनाप बयानबाजी भाजपा के नेता कर रहे है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो गारंटीयां प्रदेश की जनता को चुनावी समय में दी है। उसे चरणबद्ध तरीके से पूरा किया जाएगा। 
चौहान ने आरोप लगाया कि भाजपा नेताओं ने हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा लगाए गए वाटर सेस के विरोध किया है जो दुर्भाग्यपूर्ण है जबकि इससे प्रदेश की आमदनी में बड़ा इजाफा होने वाला है। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर जैसे बड़े नेता वाटर सेस इसका विरोध कर रहे जिन से ऐसी उम्मीद नहीं की गई। हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि भाजपा नेताओ को अभी से लोकसभा चुनाव में हार की आहट सुनने को मिल रहे है जिसे देखते हुए अभी से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हिमाचल के दौरे कर रहे है जो साफ तौर पर दर्शाता है कि भाजपा की अभी से लोकसभा चुनाव में चिंताएं बढ़ा दी है।
सिरमौर के टैक्सी चालकों के हितों की रक्षा करना हमारी जिम्मेवारी ए सीएम के संज्ञान में है मामला रू हर्षवर्धन चौहान
सिरमौर के शिलाई से विधायक व हिमाचल सरकार में उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने कहा है कि शिमला टैक्सी यूनियन के बीच उपजे विवाद को जल्द सुलझाया जाएगा। उन्होंने कहा कि सिरमौर टैक्सी चालकों के हितों की रक्षा की जिम्मेवारी सरकार की है जिसे बखूबी निभाया जाएगा।  हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि टैक्सी यूनियन के बीच उपजे विवाद को लेकर सरकार गंभीर है और खुद उन्होंने यह मामला मंत्रिमंडल में उठाया है साथ ही व्यक्तिगत तौर पर इस बारे में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से भी मुलाकात की है। 
 उन्होंने कहा कि जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा। वहीं एक सवाल के जवाब में मंत्री ने कहा कहा कि उनके मंत्रिमंडल के सदस्य द्वारा इस विवाद को लेकर दिए गए आपतिजनक बयान के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है और यदि कोई ऐसा बयान दिया गया है तो वह उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि राजधानी शिमला में सभी लोगों को काम करने का अधिकार है और सिरमौर जिला के लोग दशकों से यहां काम कर खासकर पर्यटन कारोबार को आगे बढ़ाने में सिरमौर के लोगों का अहम योगदान है।