खेलो भरपूर रहो नशे से दूर मकसद के साथ क्रिकेट प्रतियोगिता, प्रदेश भर की 50 टीम में ले रही हिस्सा

खेलो भरपूर रहो नशे से दूर मकसद के साथ क्रिकेट प्रतियोगिता, प्रदेश भर की 50 टीम में ले रही हिस्सा

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन -- 09 फरवरी 
 खेलो भरपूर रहो नशे से दूर संदेश के साथ युवाओं को खेलो से जोड़ने के मकसद से नाहन के ऐतिहासिक चौगान मैदान में सिरमौर प्रीमियर लीग 2024 क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है जिसमें सिरमौर के अलावा प्रदेश के अन्य जिलों सहित कुल 50 टीमें में हिस्सा ले रही है।
 
आज इस खेलकूद प्रतियोगिता में पुलिस अधीक्षक सिरमौर रमन कुमार मीणा बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे। इस दौरान सिरमौर पुलिस की टीम ने भी  क्रिकेट मैच खेला और पाँवटा साहिब की टीम को शिकस्त दी। 

 मीडिया से बात करते हुए पुलिस अधीक्षक सिरमौर रमन कुमार मीणा ने प्रतियोगिता के आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि युवाओं के लिए मौजूदा समय में खेलों से जुड़ना बेहद जरूरी है क्योंकि मौजूदा युवा नशे की तरह बढ़ रहा है ऐसे समय में इस तरीके के खेलों का आयोजन होना बेहद सराहनीय कदम है ताकि वह खेलों से जुड़े।
 
इस मौके पर सिरमौर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त सचिव एमपी शर्मा ने कहा कि युवाओ द्वारा क्रिकेट खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जाना सराहनीय कदम है और इसमें युवाओं ने बड़ी संख्या में अपनी भागीदारी करनी  सुनिश्चित की है।

उन्होंने कहा कि क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा 11 फरवरी से नाहन विधानसभा क्षेत्र कोलर में जिला स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन करवाया जा रहा है जिसमें पूरे जिला से बड़ी संख्या में टीम में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने जा रही है उन्होंने कहा कि संघ की यह कोशिश है कि क्रिकेट में छुपी प्रतियोगिताएं सामने लाया जा सके।