मोदी की गारंटी और कांग्रेस की नाकामियों को जनता के बीच ले जाएं कार्यकर्ता....नेता प्रतिपक्ष

मोदी की गारंटी और कांग्रेस की नाकामियों को जनता के बीच ले जाएं कार्यकर्ता....नेता प्रतिपक्ष

अक़्स न्यूज लाइन, मंडी -09 फरवरी

सराज भाजपा मंडल द्वारा बाखली और सरोआ में "गांव चलो अभियान" के तहत आयोजित कार्यशाला में नेता प्रतिपक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भाग लिया।
वे यहां शक्ति वंदन अभियान में भी शामिल हुए। इस मौके उन्होंने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि इन अभियानों की सफलता के लिए पूरी निष्ठा के साथ काम करें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं से आज ग्रामीणों का जीवन सरल हुआ है।

निश्चित तौर पर आगामी लोकसभा चुनावों में ग्रामीणों के आशीर्वाद से भाजपा प्रचंड जीत का परचम लहराएगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश की सेवा का मौका मिलेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि लोकसभा चुनाव के लिए गांव गांव संपर्क शुरू कर दें और केंद्र सरकार की योजनाओं को उन्हें बताएं और राज्य की कांग्रेस सरकार की नाकामियों को उजागर कर जनता को इनकी झूठी गारंटियों से अवगत करवाएं।

उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के लिए इनके नेताओं ने कैसे जनता के साथ झूठ बोला और कैसे इनके झूठ बोलने वाले नेता राजस्थान और छत्तीसगढ़ में हार गए इस बारे भी चर्चा करें। उन्होंने कहा कि देश में सिर्फ़ मोदी की गारंटी ही विकास का एकमात्र परिचय है। इस मौके जिलाध्यक्ष निहाल चंद शर्मा, जिला परिषद सदस्य एवम शक्ति वंदन अभियान से प्रियंता शर्मा, जिला परिषद सदस्य रजनी ठाकुर, अखिलेश कपूर सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।