24 फरवरी से 29 फरवरी तक होगा नाहन चौगान में सिरमौर क्रिकेट कप टूर्नामेंट, डायनामिक युवा मंडल करेगा आयोजित

24 फरवरी से 29 फरवरी तक होगा नाहन चौगान में सिरमौर क्रिकेट कप टूर्नामेंट, डायनामिक युवा मंडल करेगा आयोजित

अक्स न्यूज लाइन नाहन 22 जनवरी :

आज डायनामिक युवा मंडल व सिरमौर यूथ एंड स्पोर्ट्स क्लब द्वारा प्रेस क्लव भवन नाहन में सिरमौर क्रिकेट कप टूर्नामेंट 2024 को लेकर पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया। पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए डायनामिक युवा मंडल के अध्यक्ष ओपी ठाकुर ने कहा कि आज युवा मंडल द्वारा अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के शुभ उपलक्ष्य पर *"खेल खेलों नशा छोड़ो-खेलेगा युवा तों नशे से दूर रहेगा युवा" थीम के अंतर्गत सिरमौर क्रिकेट कप टूर्नामेंट 2024* के बारे जानकारी साझा की जा रही है।

ओपी ठाकुर ने कहा कि सिरमौर क्रिकेट कप का चौथा संस्करण 24 फरवरी से 29 फरवरी 2024 तक नाहन के ऐतिहासिक चोगान मैदान में आयोजित होगा और क्रिकेट टूर्नामेंट में *प्रथम पुरस्कार 2 लाख रूपये, द्वितीय पुरस्कार 71 हज़ार, मैन ऑफ़ द सीरीज 43 इंच LED टीवी, बैस्ट बैट्समैन, बेस्ट बॉलर, बेस्ट विकेट कीपर, बेस्ट फील्डर सहित लगभग 3.50 से अधिक पुरस्कार* खिलाडियों को दिए जायेंगे। ओपी ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि इस क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन समाज में नशे के खिलाफ विशेष जनजागरण अभियान के अंतर्गत किया जा रहा है। सिरमौर क्रिकेट कप टूर्नामेंट आज तक के सिरमौर के इतिहास का सबसे बड़ा टूर्नामेंट होने जा रहा है। जिसमें पुरे प्रदेश, जिला  सहित एवं अन्य राज्यों उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, चंडीगड़ इत्यादि दूसरे राज्यों कि टीमें भी भाग लेगी।

टूर्नामेंट के आयोजन को लेकर सिरमौर यूथ एंड स्पोर्ट्स क्लब के अध्यक्ष योगी ठाकुर ने बताया सिरमौर क्रिकेट कप टूर्नामेंट में *केवल 64 टीमों को ही रखा जाएगा जिसके लिए रजिस्ट्रेशन 01 फरवरी 2024 से शुरू होगा और जिन टीमों को रजिस्ट्रेशन पहले होगा वही टीमें इस टूर्नामेंट में खेलेगी। योगी ठाकुर ने बताया कि टूर्नामेंट में भाग लेने वाली दूरदराज की टीमों के लिए ठहरने की मुफ्त व्यवस्था कमेटी द्वारा की जाएगी लेकिन इसके लिए टीमों का 01 फरवरी से 20 फरवरी 2024 के बीच रजिस्ट्रेशन अनिवार्य होगा। योगी ठाकुर ने क्रिकेट खिलाड़ियों से आह्वान किया वह समयानुसार इस क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए अपना रजिस्ट्रेशन करवाए।