कांग्रेस सरकार ने जनता के साथ शुरूआत में ही तीन बड़े धोखे किये: बिंदल पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस सरकार ने जनता के साथ शुरूआत में ही तीन बड़े धोखे  किये: बिंदल  पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने सरकार पर साधा निशाना

नाहन,9 जनवरी  : कॉंग्रेस सरकार ने जनता के साथ वर्ष 2023 के प्रारम्भ में तीन बड़े धोखे किये हैं। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा.राजीव बिंदल ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए  आरोप लगाया कि सरकार ने पहला धोखा जनता की जरुरत पर खोले गए संस्थान बंद कर किया। जबकि दूसरा 3000 करोड़ रूपए कर्ज और तीसरा 3 रुपये लीटर डीजल पर वैट लगाया। उन्होनें कहा कि आने वाले समय में जनता के साथ होने वाले धोखों की बौछार हो सकती है। बिंदल ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने प्रदेश की जनता को पहला महंगाई का तोहफ ा दिया।
पूर्व विधायक ने आरोप लगाया कि चुनावों में वोट मांगते समय महंगाई समाप्त करने का वायदा करते रहे, अभी मंत्री मण्डल बना भी नहीं था कि डीजल का रेट 3 रुपये प्रति लीटर बढा दिया। बिदंल ने कहा कि डीजल का रेट बढने से समाज के हर वर्ग पर बोझ पडता है। माला-भाडा बढता है तो हर चीज के दाम बढते हैं। वोट मांगते समय कांग्रेस पार्टी को प्रदेश के कर्ज की बहुत चिन्ता थी। अब 3000 करोड़ रुपये का कर्ज दो महीनों में लिया जाएगा।
  कांग्रेस के सत्ता में आते ही जनहित में खोले गए सैंकडों अस्पताल, तहसीलें, पटवार सर्कल, थाने, कार्यालय बंद कर दिए और कहा कि सरकार का पैसा बचाना है।
उन्होनें कहा कि अब सवाल यह खड़ा होता है कि दफ तर, अस्पताल बंद करके पैसा बचाना है या फिरकर्ज से पैसा इक्कठा करना है, महंगाई बढा कर पैसा इक्कठा करना है। यह सब पैसा किसके लिए इक्कठा किया जा रहा है। ऐसा तो नहीं कि 70 लाख लोगों पर बोझ डाल कर चन्द लोगों को लाभ देने की तैयार की जा रही हो। बिदंल ने कहा कि लोगों का यह कैसा कल्याण किया जा रहा है।