कांग्रेस का कब्जा ......भारत भूषण मोहिल दूसरी बार बने बैंक के डायरेक्टर को-ऑपरेटिव बैंक के निदेशक.....

कांग्रेस का कब्जा ......भारत भूषण मोहिल दूसरी बार बने बैंक के डायरेक्टर  को-ऑपरेटिव बैंक के निदेशक.....

   अक्स न्यूज लाइन ..नाहन 04 मई -  2023
हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक के जिला निदेशक पद पर सिरमौर में कांग्रेस ने कब्जा कर लिया है। वीरवार को हुए निदेशक चुनाव में कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार भारत भूषण मोहिल दूसरी मर्तबा जिला निदेशक पद पर काबिज हुए है। राज्य सहकारी बैंक के जिला निदेशक पद के लिए 3 उम्मीदवार चुनावी मैदान में थे , जिसमें कांग्रेस खेमे से इस मर्तबा दो उम्मीदवारों ने नामांकन भरा था जिसमें भारत भूषण मोहिल और कांग्रेस के युवा नेता विनोद कंठ शामिल थे , वहीं भाजपा की तरफ से श्रुति नेगी चुनावी मैदान में थी। 
कुल कुल 132 मतों में से भारत भूषण मोहित को 65 भाजपा समर्थित श्रुति नेगी को 35 जबकि कांग्रेस के ही एक अन्य उम्मीदवार विनोद कंठ को 33 मत मिले। जिला निदेशक बने भारत भूषण मोहिल ने मतदाताओं का आभार जताया। साथ ही कहा कि उन्हें दूसरी बार इस पद पर काम करने का मौका मिला है। उन्होंने कहा कि जो भी कार्य वह उस समय आगे नहीं बढ़ा पाए उनको अब पूरा किया जाएगा। 
वहीं उन्होंने यह भी कहा कि जिला के ग्रामीण इलाकों में बैंक की अधिक शाखाओं को खोलने की कोशिश की जाएगी ताकि लोगों को बैंकिंग सुविधाओं का लाभ मिल सके। वहीं कांग्रेस की जीत पर जिला अध्यक्ष आनंद परमार ने सभी मतदाताओं का आभार जताया और कहा कि कांग्रेस अब लगातार हिमाचल प्रदेश में मजबूत हो रही है। 
 उन्होंने कहा कि जिला निदेशक पद पर जीत के साथ-साथ शिमला नगर निगम चुनाव में कांग्रेस को भारी बहुमत मिला है जिससे कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता  उत्साहित है उन्होंने उम्मीद जताई कि आने वाले समय में भी लगातार मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में हिमाचल में कांग्रेस आगे बढ़ेगी।