कर्मचारियों और पेंशनरों की अनदेखी के आरोप, कभी भी गिर सकती है प्रदेश सरकार:गोपाल दास वर्मा

कर्मचारियों और पेंशनरों की अनदेखी के आरोप, कभी भी गिर सकती है प्रदेश सरकार:गोपाल दास वर्मा

अक्स न्यूज लाइन नाहन ,29 सितम्बर :

सुक्खू सरकार के खिलाफ हिमाचल प्रदेश सर्व कर्मचारी पेंशनर, श्रमिक, युवा बेरोजगार संयुक्त कर्मचारी मोर्चा 1 अक्टूबर से जन जागरण अभियान शुरू करेगा जिसके जरिए मोर्चा सरकार की नाकामियों को आम आदमी तक पहुंचाया जाएगा मोर्चा के अध्यक्ष व पूर्व कर्मचारी नेता गोपालदास वर्मा नाहन में आज पत्रकारों से बातचीत कर थे।

गोपाल दास वर्मा कहा कि मोर्चा के आह्वान के बाद खुद सेवानिवृत कर्मचारी गांव गाँव मे जाकर लोगों को जागरूक करेंगे कि कैसे मौजूदा सरकार द्वारा  फिजूलखर्ची कर हिमाचल प्रदेश में आर्थिक हालात को  गया है और किस तरीके से कर्मचारियों को पूर्व कर्मचारी वितीय लाभ  लिए तरस रहे वहीं उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरीके के हालात हिमाचल प्रदेश में चले हुए हैं यह सरकार कभी भी गिर सकती है क्योंकि सरकार के मंत्री और विधायकों के बीच भी विस्फोटक स्थिति बनी हुई है। उन्होंने कहा कि पूर्व की जय राम सरकार कर्मचारी और पेंशनरों को लेकर हमेशा गंभीर रही और समय पर  लाभ पूर्व सरकार द्वारा दिए गए।

गोपाल दास वर्मा कहां की सरकार के 2 साल के कार्यकाल में प्रदेश की जनता तंग आ चुकी है और मौजूदा सरकार ने सिर्फ लोगों को ठगने का काम किया है उन्होने कहा कि संयुक्त संयुक्त मोर्चा द्वारा शुरू किया जा रहा अभियान सीधे तौर पर सरकार को उखाड़ने के लिए चलाए जा रहा है। उन्होंने कहा कि चुनावी समय में जो भी वायदे कर्मचारियों और नेताओं से सरकार ने की थी वह कोई वायदा पूरा नहीं हो पाया है।

गोपाल दास वर्मा प्रदेश के कर्मचारी नेताओं पर भी सवाल उठाए और कहा की हिमाचल में कर्मचारी नेता कर्मचारियों की आवाज को उठाने में नाकाम साबित हो रहे हैं और मुख्यमंत्री के चहेते बने हुए है जिससे प्रश्न उठ रहा है कि यह सरकार के नेता है या कर्मचारी के। 
उन्होंने कहा कि कर्मचारी नेताओं से बेहतर सचिवालय के कर्मचारी नेता साबित हुए हैं जिन्होंने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कर्मचारियों की आवाज को बुलंद किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि सचिवालय के कर्मचारियों ने जब अपनी आवाज को बुलंद किया तो सुख सरकार ने उन कर्मचारियों को डराया धमकाया।