पुलिस पेपर लीक में ------ युवा कांग्रेस ने फूंका डीजीपी का पुतला

पुलिस पेपर लीक में ------ युवा कांग्रेस ने फूंका डीजीपी का पुतला

सरकार और पुलिस में कितने के खिलाफ जमकर नारेबाजी

नाहन,25 मई : पुलिस भर्ती घोटाले को लेकर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बुद्धवार को जिला मुख्यालय में डीसी कार्यालय के बाहर डीजीपी संजय कुंडू का पुतला फूंका आलम यह रहा डीजीपी का पुतला फू ंकनें मामले में पुलिस-प्रशासन को पहले भनक तक नही लगी। प्रर्दशनकारियों को किसी विरोध का सामना नही करना पड़ा। इसके साथ ही सरकार व डीजीपी के खिलाफ  जमकर नारेबाजी भी हुई।  

प्रदेश में अनशन पर बैठे युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता लगातार डीजीपी संजय कुंडू को पद से हटाने की मांग कर रहे है। मीडिया से बात करते हुए युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राहुल चौहान कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार को रोकने की जिम्मेवारी सबसे अधिक पुलिस विभाग की रहती है बावजूद इसके पुलिस विभाग में भ्रष्टाचार फल फूल रहा है जिसका उदाहरण पुलिस भर्ती घोटाला सबके सामने है। उन्होंने कहा कि घोटाला सामने आने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा सीबीआई जांच के आदेश दिए गए लेकिन हैरानी की बात है कि अभी तक सरकार द्वारा डीजीपी संजय कुंडू को उनके पद से नहीं हटाया गया  

उन्होंने कहा कि जब तक डीजीपी संजय कुंडू पद पर रहेंगे तब तक निष्पक्ष जांच में नहीं हो सकती। उन्होने आरोप लगाया कि  युवाओं के साथ प्रदेश सरकार लगातार खिलवाड़ कर रही है और प्रदेश का युवा अपने आपको ठगा हुआ महसूस कर रहा है। सिरमौर जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष वीरेंद्र जालटा ने कहा कि पूरे हिमाचल प्रदेश में लगातार युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता अनशन पर बैठे हुए हैं और जब तक युवा कांग्रेस की मांग पूरी नहीं होती है तब तक युवा कांग्रेस का विरोध लगातार जारी रहेगा।