करियर अकैडमी स्कूल की छात्रा वैशाली शर्मा ने बोर्ड मेरिट में पाया दसवाँ स्थान

करियर अकैडमी स्कूल की छात्रा वैशाली शर्मा ने  बोर्ड मेरिट में पाया दसवाँ स्थान

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन-- 29 अप्रैल

शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी बन चुके करियर एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल नाहन का बाहरवीं कक्षा का परिणाम बहुत सराहनीय रहा है। हिमाचल प्रदेश बोर्ड द्वारा जारी की गई मेरिट लिस्ट में करियर एकेडमी की छात्रा ने अपना स्थान बनाया है। जीव विज्ञान संकाय में वैशाली शर्मा ने 500 में से 484 अंक हासिल कर बोर्ड द्वारा जारी की गई मेरिट लिस्ट में दसवाँ स्थान प्राप्त किया है।

छात्रा की इस सफलता पर अभिभावकों शिक्षकों तथा स्कूल प्रबंधकों में खुशी की लहर है। वैशाली द्वारा अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता शिक्षकों तथा कैरियर एकेडमी स्कूल के श्रेष्ठ प्रबंधन को दिया गया है।

छात्रा ने कहा कि कैरियर एकेडमी स्कूल ने उनके भविष्य को संवारने की दिशा में बहुत बड़ा योगदान दिया है तथा वह स्कूल के प्रबंधन व शिक्षकों के इसके लिए बहुत आभारी हैं । वैशाली डॉक्टर बनना चाहती है।
अकैडमी के चेयरमैन  एसएस राठी , डायरेक्टर  मनोज राठी, ललित राठी  व प्रधानाचार्य राजेश सोलंकी ने छात्रा को इस सफलता पर हार्दिक बधाई दी है तथा इसका श्रेय पूरे स्टाफ व अभिभावकों को दिया है। स्कूल प्रबंधन की ओर से वैशाली को भविष्य में सफलता के लिए शुभकामनाएं दी गई।