कंपनियों में विभिन्न श्रेणी के करीब 2400 खाली पदों को भरने के लिए 29 जुलाई को रोजगार मेला नाहन में

कंपनियों में विभिन्न श्रेणी के करीब 2400 खाली पदों को भरने के लिए 29 जुलाई को रोजगार मेला नाहन में

नाहन,26 जुलाई : जिला सिरमौर के बेरोजगारों के लिए 29 जुलाई को रोजगार मेले का आयोजन आईटीआई परिसर में किया जा रहा है। जिला प्रशासन व रोजगार विभाग द्वारा 29 जुलाई को आईटीआई में आयोजित होने वाले रोजगार मेले में जिले के औद्योगिक व राज्य की विभिन्न कंपनियों में कंपनियों में विभिन्न श्रेणी के करीब 2400 खाली पदों को योग्यता के आधार पर भरने के लिए के लिए साक्षात्कार लिए जाएंगे।  चयनित उम्मीदवारों को को मौके पर ही अप्वाइंटमेंट लेटर मिलेगें।

जिले के डीसी आरके गौतम ने मंगलवार को आयोजित पत्रकार सम्मेलन ने बताया रोजगार मेले करीब 52 कंपनियां हिस्सा लेंगी जिनमें देश की कई नामी कंपनियां भी शामिल है। उन्होंने बताया कि खाली पदों योग्यता के आधार पर भरा जाना है। डीसी ने बताया कि 600 पदों को अकेले एचसीएल कंपनी कंपनी ने भरने है। शेष 1800 खाली पदों को सिरमौर व हिमाचल में कार्यरत विभिन्न कंपनियों के है।

डीसी ने बताया यह सुनिश्चित किया जाएगा की रोजगार देने वाली कंपनी बेरोजगारों को अपॉइंटमेंट के आधार पर अपने यूनिटों में रोजगार उपलब्ध करवाएं और वेतन भी जो योग्यता के आधार पर तय होगा वह दिया जाए वह हर हाल में मिले। गौतम ने कहा कि रोजगार मेले के इन सबका अपडेट लिया जाएगा। उन्होंने जिला के दुरदराज क्षेत्रों में वाले बेरोजगारों से आग्रह किया कि 29 जुलाई को आयोजित होने वाले रोजगार  मेले में भाग ले।

 डीसी ने बताया कि मेले का शुभारंभ ऊर्जा मंत्री चौधरी सुखराम करेंगे इस अवसर पर क्षेत्र के विधायक डा. राजीव बिंदल विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित होंगे।