जनवादी महिला समिति ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ सरकार की आलोचना की

जनवादी महिला समिति ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ सरकार की आलोचना की

सराहां में जनवादी महिला समिति का क्षेत्रीय सम्मेलन आयोजित 
 

नाहन, 8 जून :जनवादी महिला समिति ने लगातार बढ़ती जा रही महंगाई के खिलाफ सरकार की आलोचना करते कें द्र व राज्य सरकार की तीखी आलोचना की है। जिला सिरमौर के  सराहां कस्बे में आयोजित  जनवादी महिला समिति के  क्षेत्रीय सम्मेलन में महिलाओं ने बढ़ती महंगाई, महंगी शिक्षा बदतर स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए प्रदेश सरकार पर दबाव बनाने के लिए योजना को अमलीजामा पहनाया।

सम्मेलन में एलान किया गया कि अगर समय रहते सरकार ने बढ़ती महंगाई पर लगाम नही कसी तो :जनवादी महिला समिति आंदोलन करने के लिए सड़कों पर उतरेगी। कमेटी की अध्यक्ष अरुणा ठाकुर ने आरोप लगाया कि सरकार सुविधाऐं देने के नाम पर लोगों को गुमराह क रती रही है। महंगाई कम क रने के मामले में सरकार बुरी तरह से नाकाम रही है। अरुणा ठाकुर ने बताया कि सम्मेलन में मनरेगा के कार्यों  तथा निर्माण मजदूर कल्याण बोर्ड से मिलने वाली सुविधाओं पर चर्चा हुई है।

 मनरेगा में काम मांगने के लिए प्रदेश सरकार पर दबाव बनाने की योजना बनाई भी तैयार क ी गई है। सम्मेलन में कमेटी का गठन करते हुए अरुणा ठाकुर अध्यक्ष, शालिनी सचिव, ममता,कोषाध्यक्ष, अनीता उपाध्यक्ष कमलेश, मनीषा,परीक्षा तथा मीनाक्षी, रुबीना, मीनाक्षी, सरोज को सह सचिव बनाया गया।  रेखा, सरोज, सीता, प्रीति, निशा,मधु, हेमलता, सरोज शर्मा तथा आशा ठाकुर को कमेटी का सदस्य बनाया गया है। 
08