ओपी ठाकुर चम्बा में संगठन को मजबूत करेंगे....... प्रदेश युवा कांग्रेस ने सौंपा जिला का दायित्व.......

ओपी ठाकुर  चम्बा में संगठन को मजबूत करेंगे....... प्रदेश युवा कांग्रेस ने सौंपा जिला का दायित्व.......

  अक्स न्यूज लाइन ..नाहन 13 मई -  2023
राष्ट्रीय युवा कांग्रेस द्वारा जिला सिरमौर से युवा प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव युवा नेता व श्री रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र के हरिपुरधार के गाँव गेहल निवासी ओपी ठाकुर को देकर हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव अमरप्रीत लाली, प्रदेश प्रभारी विनीत कम्बोज, प्रदेश सह प्रभारी योगेश हांडा द्वारा जिला चम्बा युवा कांग्रेस का प्रभारी नियुक्त किया गया है। ओपी ठाकुर हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव जैसे अहम पद पर जिम्मेदारी संभाल रहे तथा अभी संगठन द्वारा जिला चम्बा का प्रभारी तैनात  किया गया है। जिला सिरमौर से युवा कांग्रेस नेता की नियुक्ति से सिरमौर के युवाओं एवं क्षेत्र में खुशी का माहौल है। 

हिमाचल प्रदेश युवा महासचिव पद पर नियुक्ति के लिए ओपी ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी , राहुल गांधी , भारतीय युवा कांग्रेस के प्रभारी कृष्णा अल्लावरू, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी , हिमाचल युवा कांग्रेस प्रभारी व राष्ट्रीय महासचिव अमरप्रीत लाली , हिमाचल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष निगम भंडारी , हिमाचल युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष यदुपति ठाकुर सहित युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय हाई कमान का आभार प्रकट किया है। ओपी ठाकुर ने कहा कि संगठन ने बतौर जिला चम्बा प्रभारी की जो जिम्मेदारी सौंपी है उस पर वह पूरी तरह से खरा उतरने के लिए पूरी कार्य करेंगे। 

उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस को मजबूत करने के लिए कड़ी मेहनत की जाएगी तथा आगामी लोकसभा चुनावों में युवा कांग्रेस प्रदेश में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। ओपी ठाकुर ने कहा कि वह 2005 से संगठन में कार्य कर रहे है और एनएसयूआई में कई वर्षों तक विभिन्न पदों पर कार्य करते हुए युवा कांग्रेस में प्रदेश के पदाधिकारी बने है। गौर हो कि वर्ष 2009 में नाहन कॉलेज के निर्वाचित अध्यक्ष बने, वर्ष 2011 से जुलाई 2016 तक दो बार जिला सिरमौर के निर्वाचित अध्यक्ष रहे तथा संगठन के प्रति कार्यो को देखते हुए अगस्त, 2016 में प्रदेश युवा कांग्रेस सचिव पद पर तैनाती की गई।  वर्ष 2018 से 2020 तक प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव पद पर रहे। 
उसके बाद 2020 से 2022 जिला सिरमौर युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष रहे और 2022 में राष्ट्रीय युवा कांग्रेस द्वारा फिर से हिमाचल युवा कांग्रेस का महासचिव बनाया था। अब जिला चंबा का प्रभारी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि पिछले 16 वर्षों से लगातार संगठन के लिए कार्य कर रहे है और आगे भी संगठन को मजबूत करने के लिए कार्य करते रहेंगे। उन्होंने कहा की जल्द ही आने वाले समय में जिला चंबा का दौरा करेंगे तथा चम्बा युवा कांग्रेस संगठन को मजबूत किया जायेगा और संगठन ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है उस पर खरा उतरने की पूरी कोशिश की जायेगी।