अवैध शराब की 86 पेटियां पकड़ी,आबकारी विभाग ने गुप्त सुचना के आधार पर मारा छापा

अवैध शराब की 86 पेटियां पकड़ी,आबकारी विभाग ने गुप्त सुचना के आधार पर मारा छापा

 अक़्स न्यूज लाइन, हमीरपुर--20 अप्रैल 
राज्य कर एवं आबकारी विभाग की टीम ने शुक्रवार रात को गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी करके जोल सप्पड़ क्षेत्र के एक मकान में रखी अवैध शराब की 86 पेटियां बरामद की। विभाग के अनुसार बरामद की गई शराब की किमत 3,34 लाख आंकी गई है।

 विभाग के उप आयुक्त वरुण कटोच ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि विभाग के सहायक आयुक्त डॉ नवल, कर एवं आबकारी अधिकारी नितिन गुप्ता, नीरज गोयल ,सुनील राणा, सहायक कर एवं आबकारी अधिकारी सृष्टि ठाकुर, रवीना ठाकुर टीम में शामिल रहे।

वरुण कटोच ने बताया कि सुचना मिलने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी व अवैध शराब खेप पुलिस के हवाले कर दी गई है। उप आयुक्त ने बताया कि जिला हमीरपुर में लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव के लिए लागू आदर्श आचार संहिता के मद्देनजर शराब के भंडारण एवं वितरण पर कड़ी नजर रखी जा रही है तथा अवैध शराब की तस्करी की सूचना मिलने पर त्वरित कार्रवाई की जा रही है।

वरुण कटोच ने बताया कि आने वाले दिनों में भी विभाग की टीमें जिले के विभिन्न क्षेत्रों में औचक निरीक्षण एवं छापेमारी करेगी। उन्होंने सभी जिलावासियों से भी अपील की है कि अगर उन्हें अपने क्षेत्र में शराब के अवैध भंडारण, वितरण या तस्करी का पता चलता है तो वे तुरंत विभाग के अधिकारियों को सूचित करें। ताकि कड़ी कार्रवाई की जा सके।