अब जिला मुख्यालय में होगी पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा , एग्जाम की सभी तैयारिया मुकम्मल

अब जिला मुख्यालय में होगी पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा , एग्जाम की सभी तैयारिया मुकम्मल

 - ऊना
पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती प्रक्रिया के दौरान दोबारा से संचालित की जा रही है , भर्ती की लिखित परीक्षा तीन जुलाई को आयोजित की जाएगी। परीक्षा संचालन के लिए जिला स्तर पर पुलिस विभाग द्वारा तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। 

इस बार यह परीक्षा जिला मुख्यालय में ही स्थापित किए गए तीन परीक्षा केंद्रों में संचालित की जाएगी , जबकि इससे पहले यह परीक्षा हरोली उपमंडल के तहत पड़ते पंडोगा स्थित केसी कॉलेज में ही संचालित की जाती रही है। आवेदकों को बकायदा रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एडमिट कार्ड भेजे जाएंगे। 

जिला पुलिस कप्तान अर्जित सेन ठाकुर और तमाम अन्य अधिकारी और कर्मचारी इस परीक्षा के संचालन की तैयारियों में जुटे है। पुलिस कॉन्स्टेबल की भर्ती के लिए रद्द की गई लिखित परीक्षा को नए सिरे से संचालित करने के लिए तमाम तैयारियां अंतिम चरण में पहुंच चुकी हैं। 

जिला स्तर पर भी इस परीक्षा को निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से संचालित करने के लिए पुलिस विभाग द्वारा कमर कस ली गई है। इस बार परीक्षा केंद्र में भारी बदलाव करते हुए इसे जिला मुख्यालय में ही स्थापित किया गया है।  

जिसके तहत जिला मुख्यालय के तीन बड़े शिक्षण संस्थानों में पीजी कॉलेज, डीएवी सैंटनरी पब्लिक स्कूल और डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल को परीक्षा केंद्रों के रूप में चुना गया है। 

जिला मुख्यालय पर स्थापित किये गए परीक्षा केंद्रों का आज डीएसपी हेडक्वार्टर कुलविंदर सिंह ने निरीक्षण किया और शिक्षण संस्थानों को लिखित परीक्षा के लिए उचित दिशा निर्देश भी जारी किये। 

जिला पुलिस कप्तान अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि अभ्यर्थियों को रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एडमिट कार्ड जल्द भेज दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि इससे लिखित परीक्षा को पारदर्शी और निष्पक्ष तरीके से संचालित करने के लिए हर इंतजाम पूरा कर लिया गया है।