अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, हादसे में 2 की मौत, 2 घायल

अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, हादसे में 2 की मौत, 2 घायल


 किन्नौर जिले के निचार स्थित एकलव्य स्कूल के पास शनिवार देर रात एक कार सड़क से नीचे जा गिरी। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि अन्य दो घायल हो गए हैं। 
सूचना मिलते ही पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को निचार स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार दिया गया इसके बाद महात्मा गांधी खनेरी अस्प्ताल में रेफर कर दिया है। कार नंबर एचपी 26-बी 4000 में सवार चार लोग देर रात भावानगर से  निचार की ओर जा रहे थे  कि अचानक एकलव्य स्कूल के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क से 100 मीटर नीचे जा गिरी। 
हादसे में अमर सिंह पुत्र रामकृष्ण गांव रोकचरंग पंचायत नाथपा तहसील निचार और महावीर पुत्र सोहन लाल गांव रोकचरंग पंचायत नाथपा तहसील निचार की मौके पर ही मौत हो गई। चालक जगदेव (50) पुत्र गया राम उपप्रधान निचार पंचायत गांव पूजे तहसील निचार और  चंद्र भगत (42) पुत्र बिहारी लाल निवासी ग्रादे का महात्मा गांधी खनेरी अस्पताल रामपुर में इलाज चल रहा है।  
पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। हादसे की सूचना मिलते ही राजस्व , बागवानी एंव जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी भी मौके पर पहुंचे और मृतकों के परिजनों से मिलकर उन्हे सांत्वना दी।
एसडीएम भावानगर विमला वर्मा ने मौके पर पहुंच कर मृतक के परिजनों को 25 -25 हजार रुपये की फौरी राहत दी जबकि घायलों को पांच-पाच हजार रुपये दिए। पुष्टि करते हुए एसपी किन्नौर विवेक चहल बताया कि हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि अन्य दो घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद रामपुर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।