सेवा कार्य कर मनाएगा पीएम मोदी का जन्मदिन : युवा मोर्चा

सेवा कार्य कर मनाएगा पीएम मोदी का जन्मदिन : युवा मोर्चा

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन, 16 सितंबर  
भारतीय जनता युवा मोर्चा हिमाचल प्रदेश देश के यशस्वी प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिवस के अवसर पर सेवा पखवाड़ा 17 सितम्बर से लेकर 2 अक्तूबर गांधी जयंती तक पूरे प्रदेश भर में मनाने जा रहा है।युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष तिलक राज जी ने कहा की 18 सितम्बर को युवा मोर्चा सभी संगठनात्मक ज़िलों में रक्तदान शिविर लगाएगा।19 सितम्बर से 22 सितम्बर तक आयुष्मान भारत योजना के अन्तर्गत अधिक से अधिक कार्ड बनाने का लक्ष्य लिया है ताकि ग़रीब कल्याण के मार्ग को अधिक प्रशस्त करें।
23 और 24 सितम्बर को प्रत्येक मण्डल में में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाए जाएँगे। 25 सितम्बर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती के अवसर पर प्रत्येक बूथ पर उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की जाएगी। 25 सितम्बर से 2 अक्तूबर 2023 तक बूथ सशक्तिकरण किया जाएगा और 2 अक्तूबर को गांधी जयंती के दिन सभी सार्वजनिक स्थानों पर स्वच्छता अभियान किया जाएगा।
इस सेवा पखवाड़े के अंतर्गत पूरे प्रदेश युवा मोर्चा ने 17 ज़िलों में 2500 रक्तदान का लक्ष्य लिया है।
कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने हिमाचल के युवाओं से वादा किया था की पहली कैबिनेट में 5 लाख की नौकरी देंगे पर आज तक सभी युवा अपनी नौकरियों का इंतजार कर रहे हैं यह नौकरी देने वाली सरकार तो साबित हो नहीं पाई पर जब से आए हैं तब से इन्होंने लाखों लोगों को सरकारी नौकरियों से निकलकर बेरोजगार कर दिया है इसका जवाब मांग रहे हैं हिमाचल के युवा क्या इनके नेता दे पाएंगे।