अंतर्राष्ट्रीय अल्ट्रा मैराथन धावक सुनील शर्मा, एशिया और ओशनिया चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे. ऑस्ट्रेलिया की राजधानी कैनबरा में होंगी 24 घण्टे की चैंपियनशिप,

अंतर्राष्ट्रीय अल्ट्रा मैराथन धावक सुनील शर्मा, एशिया और ओशनिया चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे.  ऑस्ट्रेलिया की राजधानी कैनबरा में होंगी 24 घण्टे की चैंपियनशिप,

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन --03   मार्च  
 

अंतरराष्ट्रीय अल्ट्रा मैराथन धावक सुनील शर्मा का ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने जा रही एशिया और ओशनिया चैंपियनशिप के लिए चयन हुआ है। यह चैंपियनशिप ऑस्ट्रेलिया की राजधानी कैनबरा में आयोजित होने जा रही है जिसमें कई देशों के खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। अंतर्राष्ट्रीय अल्ट्रा मैराथन धावक सुनील शर्मा नाहन में आज पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

 सिरमौर जिला से तालुक रखने वाले अंतरराष्ट्रीय अल्ट्रा मैराथन धावक सुनील शर्मा ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया की राजधानी कैनबरा में 6 और 7 अप्रैल कोएशिया और ओशनिया 24 घण्टे की चैंपियनशिप आयोजित होने जा रही है जिसका वह हिस्सा बनेंगे ।सुनील शर्मा ने कहा कि इस चैंपियनशिप में लगातार 24 घंटे की दौड़ प्रतिभागी खिलाड़ियों को करनी होगी और इस चैंपियनशिप में ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, जापान सहित एशिया और ओशनिया की तमाम देश प्रतियोगिता का हिस्सा बनेगे। उन्होंने उम्मीद जताई कि इससे प्रतियोगिता में वह अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

अंतर्राष्ट्रीय धावक ने आर्थिक तौर पर सहयोग करने के लिए उद्यमी एलडी शर्मा का आभार जाता है और कहा की इस चैंपियनशिप में जाने के लिए उनकी तरफ से आर्थिक सहयोग मिल रहा है साथ ही इससे पूर्व भी उनकी बदौलत ही वह कई  राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता का हिस्सा बन पाए है।

 पत्रकार वार्ता में मौजूद सिरमौर जिला से तालुक रखने वाले मशहूर उद्यमी एलडी शर्मा ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने जा रही चैंपियनशिप के लिए सुनील शर्मा का चयन होना गौरवान्वित करने वाली बात है। उन्होंने कहा कि इससे पूर्व भी सुनील शर्मा कई राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं का हिस्सा बन चुके है। उन्होंने कहा कि पिछले कई इवेंट्स में वह सुनील शर्मा की आर्थिक तौर पर मदद कर चुके हैं और आगे भी हर प्रकार की मदद के लिए तैयार है उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को प्रतिभावान खिलाड़ियों की मदद के लिए आगे आना चाहिए।
 अंतरराष्ट्रीय अल्ट्रा मैराथन धावक  सुनील शर्मा के नाम इससे पहले भी कई रिकॉर्ड दर्ज है।