अंजू पब्याल बनी इनर व्हील क्लब सोलन मिटाउन की अध्यक्षा:

अंजू पब्याल बनी इनर व्हील क्लब सोलन मिटाउन की अध्यक्षा:

 अक़्स न्यूज लाइन, सोलन --18 जुलाई
इनर व्हील क्लब सोलन मिटाउन द्वारा होटल पारागोन में दायित्व ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में क्लब की डिस्ट्रिक्ट चेयरमेंन श्रीमती सुजाता आहूजा विशेष रूप से उपस्थित रही। इस अवसर पर क्लब के अन्य पदाधिकारीयो ने भी अपने अपने पदभार ग्रहण किये। इस समारोह में श्रीमती अंजू पबियाल को अध्यक्ष श्रीमती दीपाली ठाकुर को सचिव श्रीमती रेनू शर्मा को उपाध्यक्ष श्रीमती अंजू कोहली को कोषाध्यक्ष श्रीमती नीलम ठाकुर को आईएसओ  व श्रीमती अलका ओलख को एडिटर का दायित्व प्रदान किया गया। इस अवसर  पर नए सदस्यों ने भी क्लब की सदस्यता ग्रहण की।

समारोह के दौरान क्लब के द्वारा एक रंगोली प्रतिस्पर्धा का भी आयोजन किया गया जिसमें प्रतिभागियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। समारोह के उपरांत विजेताओं को इनाम देकर सम्मानित किया गया व अन्य प्रतिभागियों को क्लब के चिन्ह से चिन्हित छाते बतौर प्रोत्साहन दिए गए। इस अवसर पे क्लब के द्वारा गोद लिए गए एक विद्यालय जो कि गांव बसल के समीप स्थित है में दो सीलिंग फैन भेंट स्वरूप दिए गए। उक्त के अलावा एक कन्या जो नर्सिंग का कोर्स कर रही है और अभावग्रस्त परिवार से संबंध रखती है उस कन्या के कोर्स की फीस भी  क्लब के द्वारा अदा की गई है। क्लब के द्वारा एक महिला खिलाड़ी जो प्रदेश स्तर पर खेलती है उन्हें न्यूट्रिशन किट प्रदान की गई।

क्लब के द्वारा आयुर्वेदिक अस्पताल सोलन में क्लब के चिन्ह से चिन्हित 21 बेड शीट्स ,एक बेंच ,दो बेसखिया भेंट स्वरूप  दी गई और क्लब के द्वारा इस अवसर पर दो व्हील चेयर्स भी भेट की गई। इस अवसर पर पूर्व में रही क्लब की अध्यक्क्षा  उषा ठाकुर ने वर्तमान अध्यक्षा  अंजू  पब्याल  व उनकी टीम को आगामी सत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए प्रेरित किया और शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर नव नियुक्त अध्यक्ष श्रीमती अंजू पबियाल व उनकी समस्त टीम ने आगामी सत्र में उत्कृष्ट सामाजिक कार्य करने का संकल्प लिया और समाज के जरूरतमंद लोगो की सहायता  करने का संकल्प दोहराया।