सांसद व BJP प्रत्याशी बोले झूठ की बुनियाद पर आगे बढ़ रही कांग्रेस, लोगों को दी गारंटियाँ पूरी नहीं कर पाई सरकार

सांसद व BJP प्रत्याशी बोले झूठ की बुनियाद पर आगे बढ़ रही कांग्रेस, लोगों को दी गारंटियाँ पूरी नहीं कर पाई सरकार

अक्स न्यूज लाइन नाहन 25 अप्रैल : 

शिमला संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी व सांसद सुरेश कश्यप ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं साथ ही उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के प्रत्याशी झूठ की बुनियाद पर आगे बढ़ रहे हैं और उनके पास जनता के बीच कहने के लिए कोई मुद्दा नहीं है सुरेश कश्यप सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में आज पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

सुरेश कश्यप ने कहा कि डेढ़ साल के कार्यकाल में मौजूदा सरकार विकास का कोई भी नया कार्य हिमाचल प्रदेश के भीतर नहीं कर पाई है साथ ही प्रदेश की जनता से चुनाव इस समय में जो वायदे किए थे उसे पूरा करने में सरकार पूरी तरह नाकाम रही है ऐसे में यहां कांग्रेस के प्रत्याशी और उनके बड़े नेता झूठ की बुनियाद पर आगे बढ़ रहे और जनता के बीच अनाप- शनाब बयान बाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी कह रहे है कि आपदा के समय में कोई मदद BJP सांसद द्वारा नहीं की गई जबकि जिस जिला से कांग्रेस प्रत्याशी तालुका रखते है उसी जिला में उन्होंने आपदा के समय में करीब 1 करोड़ 82 लख रुपए के कार्य करवाए हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने इस कार्यकाल के दौरान सांसद निधि से करीब 19 करोड़ 30 लख रुपए की राशि खर्च की है साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी को अभी तक इस बात का भी पता नहीं कि उनके संसदीय क्षेत्र में कितनी पंचायत आती है और बिना कुछ सोचे समझे बयान बाजी कर रहे है।

कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश में आपदा के बीच बड़ा भ्रष्टाचार किया है उन्होंने आरोप लगाया कि प्रभावितों तक कोई मदद नहीं पहुंचाई गई कांग्रेसी नेताओं के परिवारों के खाते में आपदा के पैसे डलवाए गए और जिन लोगों को वह पैसा मिलना चाहिए था उनको वह पैसा नहीं मिला उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आपदा के समय में भी अवसर ढूंढने का काम किया।