12 छात्रों के अवैध निष्कासन के विरोध एसएफआई का प्रर्दशन

12 छात्रों के अवैध निष्कासन के विरोध एसएफआई का प्रर्दशन

 अक़्स न्यूज लाइन,शिमला--14 दिसंबर
विश्वविधालय के अधिष्ठाता  अध्ययन के कार्यालय के बहार एसएफआई ने 12 छात्रों के अवैध निष्कासन के विरोध में धरना दिया इस मौके  पर छात्रों प्रबंधन के खिलाफ मूक प्रर्दशन किया।

परिसर अध्यक्ष संतोष कुमार व परिसर सचिव सनी सेकटा ने कहा कि धरना प्रदर्शन के माध्यम से एस एफ आई ने मांग की है कि विश्वविद्यालय से 12 छात्रों को निष्कासित किए हुए आज 22 दिन हो गए है अभी तक उनके निष्कासन को वापस नहीं लिया गया है । इसमें विश्वविद्यालय प्रशासन का नकारात्मक रवैया सामने आया है।

सचिव सनी सेकटा ने कहा कि एस एफ आई बार . बार प्रशासन के सामने मांग रखते हुए ज्ञापन पत्र सौप कर भी कोई किसी तरह का फैसला नहीं सुना पा रही है। 
विश्वविद्यायल के अंदर 12 दिसंबर से परीक्षाएं शुरू हो चुकी है परन्तु अभी तक उन 12 छात्रों को बैठने नहीं दिया जा रहा है  जिसके चलते उनके भविष्य के ऊपर तलवार लटक चुकी है।  सचिव 
सनी सेकटा ने कहा कि  12 छात्रों के निष्कासन को वापस करने के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन अभी तक किसी भी तरह का कदम नहीं उठाया है।

सचिव सनी सेकटा ने कहा कि पिछले कल विश्वविद्यालय की अनुशासनात्मक कमेटी द्वारा इस मामले को लेकर बैठक की परन्तु उस बैठक से भी कोई फैसला वह सुना नहीं पाये है । जिसके चलते आज एसएफआई को अधिष्ठाता अध्ययन के कार्यालय के अंदर मुँह पर काली पट्टी बाँध कर धरना प्रदर्शन किया। सचिव 
सनी सेकटा ने कहा कि 

एसएफआई अब परीक्षाओं के दौर में विवि प्रशासन के अनुशानात्मक कमेटी के अधिकारीयों के कार्यालय के अंदर बैठ कर धरना प्रदर्शन करेगी जब तक छात्रों का निष्कासन रद्द नही होता है  ैथ्प् सभी छात्रों को लामबंद करते हुए पी जी परीक्षाओ के समय भी आंदोलन लगातार जारी रखेगी जिसकी सारी जिम्मेदारी विश्वविधालय प्रशासन की होगी ।