खेलों में नशा मुक्त ऊना अभियान का असर..... खेल प्रक्रिया को नशे के खिलाफ़ पहली बार शपथ लेकर किया शुरु.....

खेलों में नशा मुक्त ऊना अभियान का असर..... खेल प्रक्रिया को नशे के खिलाफ़ पहली बार शपथ लेकर किया शुरु.....

 अक्स न्यूज लाइन - ऊना, 16  सितंबर 
बंगाणा ब्लॉक के राजकीय मॉडल सीनियर सकैंडरी स्कूल धुंधला में आयोजित हुए सीनियर लेवल के जोनल टूर्नामेंट में बच्चों ने पहली बार नशे के खिलाफ़ शपथ ली। खेलकूद प्रतियोगिता का आरंभ कुटलैहड़ विधायक देवेन्द्र कुमार भुट्टो की अध्यक्षता में हुआ जिसमें बच्चों के साथ-साथ आए हुए अध्यापकांे ने स्थानीय पंचयात प्रधान, उप प्रधान व अलग-अलग स्कूलों से आए हुए प्रिंसिपल, हेडमास्टर, स्कूल इंचार्ज और स्थानीय लोगों ने भी शपथ लेकर इस नशे के खिलाफ़ चल रही मुहिम का साथ देने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि हम अपने घर का,े अपने गांव को व अपनी पंचायत को नशा मुक्त बनाकर नशा मुक्त ऊना अभियान को सफल बनाएंगे। इस टूर्नामेंट में करीब 25 स्कूलों के बच्चे भाग ले रहे हैं।
धुंधला स्कूल के प्रिंसीपल ने भी नशा मुक्त ऊना अभियान का साथ देने का आश्वासन दिया और कहा कि उनके स्कूल में भी नशा मुक्त ऊना अभियान के ऊपर जो ट्रैनिंग दी गई है उसके ऊपर बच्चों को सेफ टच, अनसेफ टच, पीयर्स प्रेशर, गो, ग्रो और ग्लो फूड के बारे में भी बच्चों को समझाया जा रहा हैं
इस मौके पर बीडीओ बंगाणा सुरिंदर जेटली, नशा मुक्त ऊना अभियान के स्कूलों के प्रोजेक्ट आफिसर संजीव पराशर और नशा मुक्त ऊना अभियान के प्रॉजेक्ट कोऑर्डिनेटर सतपाल रणावत सहित विभिन्न स्कूलों के अध्यापकगण व कर्मचारी मौजूद रहे।