सावन का मौसम नीरसता को तोड़ता है

सावन का मौसम नीरसता को तोड़ता है

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन -- 09अगस्त 
हिमालयन ऑफ  प्रोफेशनल इंस्टीट्यूशंस में तीज का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर परिसर में रंगोली,पेंटिंग,नारा लेखन एवं महंदी प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

समारोह की शुरुआत गु्रप के  उपाध्यक्ष विकास बंसल और मानवाधिकार संरक्षण संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एस.के धीमान, राष्ट्रीय सचिव हरिंदर तोमर और प्रदेश अध्यक्ष यूपी संजय तोमर द्वारा दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई। 
संगठन राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न राज्यों में समाज के हर वर्ग के अधिकारों और जिम्मेदारियों के लिए काम करता है। विकास बंसल ने छात्रों को नए राष्ट्र के निर्माण के लिए सामाजिक जिम्मेदारियों में सक्रिय रूप से भाग लेने के लिए प्रेरित किया। नरेश कुमार ने छात्रों को नशे और शराब से दूर रहने और इसे नियंत्रित करने के बारे में जागरूक किया। 

इसके अलावा उन्होंने छात्रों को यातायात नियमों और सड़कों पर छात्रों के अधिकारों और जिम्मेदारियों के बारे में जागरूक किया। इसके अलावा उन्होंने छात्रों को यातायात नियमों और सड़कों पर छात्रों के अधिकारों और जिम्मेदारियों के बारे में जागरूक किया। कार्यक्रम के दौरान विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी।