भवन और अन्य निर्माण श्रमिक कल्याण बोर्ड की बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई

भवन और अन्य निर्माण श्रमिक कल्याण बोर्ड की बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई
अक्स न्यूज लाइन शिमला 20 जुलाई  
भवन और अन्य निर्माण श्रमिक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष नरदेव सिंह कंवर की अध्यक्षता में आज यहां बोर्ड की एक बैठक आयोजित की गई जिसमें विभिन्न ट्रेड यूनियनों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

बैठक के दौरान बोर्ड के लाभार्थियों के पंजीकरण, नवीनीकरण, दावों की प्रक्रिया और अन्य लंबित मुद्दों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई।

नरदेव सिंह कंवर ने सभी ट्रेड यूनियनों के प्रतिनिधियों को आश्वासन दिया कि उनकी मांगांे को हल करने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि वह प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करंेगे जिसका आरंभ 22 जुलाई, 2024 से किन्नौर और लाहौल स्पिति ज़िलों से होगा।

बोर्ड के सचिव-कम-चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर राजीव कुमार और सहायक नियंत्रक नरेश चौहान, एचपीएआईटीयूसी के अध्यक्ष जगदीश चंद्र भारद्वाज, एचपी बिल्डिंग रोड और अन्य निर्माण श्रमिक संघ, सीटू के महासचिव भूपेंद्र सिंह, भारतीय मजदूर संघ की हेमा तंवर, निर्माण श्रमिक संघ के महासचिव रूप सिंह ठाकुर, प्रेम लता, जिला बीएमएस संघ एमएनआरईजीए श्रमिकों के अध्यक्ष तिलक राज शर्मा, आईएनटीयूसी के स्थानीय सलाहकार दमादोर दास, आईएनटीयूसी जिला बिलासपुर के महासचिव रमेश कुमार, श्रमिक कल्याण बोर्ड के राजेंद्र जोगी, भारतीय मजदूर संघ के सुरेंद्र ठाकुर, निर्माण और निर्माण मजदूर संघ के कार्यकारी अध्यक्ष जगतार सिंह बैंस और हिमाचल प्रदेश निर्माण और अन्य निर्माण श्रमिक संघ की महासचिव श्रीमती सरोज लता ठाकुर बैठक में उपस्थित थे।