विक्रमादित्य सिंह के सामने ही भिड़े भाजपा विधायक और कांग्रेस के पूर्व मंत्री , किसी बात को लेकर हुई तू-तू मैं-मैं

विक्रमादित्य सिंह के सामने ही भिड़े भाजपा विधायक और कांग्रेस के पूर्व मंत्री ,  किसी बात को लेकर हुई तू-तू मैं-मैं

अक्स न्यूज लाइन -- मंडी ,  15 अप्रैल  2023
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में विधायक बल्ह इंद्र गांधी व पूर्व मंत्री एवं जिला मंडी कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश चौधरी में बहस हो गई। बहस तू-तू मैं-मैं तक पहुंच गई। विधायक ने प्रकाश चौधरी की इस गैर जिम्मेदाराना हरकत पर कहा कि कहा कि जनता सब देख रही है कि पूर्व मंत्री किस तरह का ओछा व्यवहार करते हैं। इसलिए दो बार लगातार बल्ह की जनता उन्हें नकार चुकी है। 
बल्ह के कंसा मैदान में शनिवार को एक साथ दो कार्यक्रम हुए। एक कार्यक्रम पशु मेला कंसा का था, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि विधायक इंद्र सिंह गांधी थे। दूसरा वुशु प्रतियोगिता का कार्यक्रम था, जिसमें मंत्री विक्रमादित्य सिंह बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। विक्रमादित्य सिंह जब कंसा के मैदान में पहुंचे तो विधायक होने के नाते नैतिकता के आधार पर इंद्र गांधी उनका स्वागत करने पहुंचे। इस दौरान विधायक गांधी ने जनता की कुछ मांगें विक्रमादित्य सिंह के समक्ष रखी , जिन्हें विक्रमादित्य सिंह ने ध्यान से सुना तथा बल्ह के विधायक को जनहित की मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया। 
इस बीच बल्ह के कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री प्रकाश चौधरी को विधायक इंद्र सिंह गांधी की किसी बात पर गुस्सा आ गया तथा विधायक एवं पूर्व मंत्री के बीच विक्रमादित्य के सामने ही बहस हो गई। यह बहस तू-तू मैं-मैं में बदल गई। इंद्र सिंह गांधी ने मीडिया को जारी एक बयान में पूर्व मंत्री प्रकाश चौधरी पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि पूर्व मंत्री प्रकाश चौधरी अभी तक अपनी हार से बौखलाए हुए हैं तथा बल्ह के विकास कार्यों में अड़चन डलवा रहे हैं।
लगातार दो बार हरा कर जिस गांधी ने उन्हें जमीन की धूल चटाई है तथा 10 वर्षों से घर बैठा कर रखा है। आज पूर्व मंत्री द्वारा जनता के सामने उन्हें कहा गया कि तू कौन है।