आईटीआई लंबलू में रोजगार मेला 3 को, नामी कंपनियां लेंगी इंटरव्यू

आईटीआई लंबलू में रोजगार मेला 3 को, नामी कंपनियां लेंगी इंटरव्यू
अक्स न्यूज लाइन हमीरपुर 01 अगस्त : 
 
 राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान लम्बलू में 3 अगस्त को दसवीं पास, बारहवीं पास और आईटीआई डिप्लोमाधारक युवाओं के लिए रोजगार मेला आयोजित किया जा रहा है।

 संस्थान के प्रधानाचार्य अनिल पठानिया ने बताया कि जेएमडी मैनपॉवर सोल्यूशन्स के सौजन्य से आयोजित किए जा रहे इस रोजगार मेले में अहमदाबाद की प्रसिद्ध कंपनी मिंडा क्योरकू लिमिटेड और मोहाली की कंपनी मैसर्स गोदरेज एंड ब्वायस मेन्युफेक्चरिंग कंपनी लिमिटेड 18 से 40 वर्ष तक की आयु के युवाओं की भर्ती करेगी।

 मोहाली की कंपनी दसवीं-बारहवीं पास युवाओं को 14,033 रुपये और आईटीआई डिप्लोमाधारकों को 14,940 रुपये मासिक वेतन देगी। प्रशिक्षण के लिए चयनित युवाओं को प्रशिक्षण के दौरान 11,500 रुपये स्टाइपंेड दिया जाएगा।

 इसी प्रकार, अहमदाबाद की कंपनी दसवीं-बारहवीं पास युवाओं को 15,916 रुपये और आईटीआई डिप्लोमाधारकों को 16,263 रुपये मासिक पैकेज देगी। एक साल के उपरांत कंपनी द्वारा ली जाने वाली परीक्षा में उत्तीर्ण प्रशिक्षुओं को कंपनी के स्थायी रोल पर रखा जाएगा।

  प्रधानाचार्य ने बताया कि साक्षात्कार में भाग लेने के इच्छुक अभ्यर्थिओ को 4 पासपोर्ट साइज फोटो, दसवीं-बारहवीं कक्षा तथा आईटीआई डिप्लोमा की 2-2 फोटो प्रतियां, आधार कार्ड, पैन कार्ड और बैंक की पासबुक की भी 2-2 फोटो प्रतियां साथ लानी हांेगी।
 प्रधानाचार्य ने सभी इच्छुक एवं पात्र युवाओं से इस रोजगार मेले का लाभ उठाने की अपील की है।