नादौन के नहीं हुए तो देहरा के क्या होंगे मुख्यमंत्री : राजीव बिंदल

नादौन के नहीं हुए तो देहरा के क्या होंगे मुख्यमंत्री : राजीव बिंदल

अक्स न्यूज लाइन शिमला 03 जुलाई : 


कांग्रेस सरकार अपने काम के आधार पर एक बार चुनाव लड़ कर देखे सारी असलियत सामने आ जाएगी। उन्होंने कहा कि सुखविन्द्र सिंह सुक्खू जी ने पिछले 18 महीनें में देहरा विधानसभा क्षेत्र में क्या काम किया ? देहरा की जनता को बताएं और उस आधार पर वोट मांगे।देहरा या प्रदेश के अन्य हिस्से क़ो तो छोड़िये मुख्यमंत्री जी ने अपने गृहक्षेत्र नादौन विधानसभा की जनता के लिए क्या काम किया, उसे बताकर वोट मांगे, डराकर, धमका कर व झूठे सब्जबाग दिखाकर वोट न मांगे। कांग्रेस की सरकार का गुंडाराज हिमाचल की जनता नहीं सहेगी और उसका कड़ा जबाब देगी।


डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और मुख्यमंत्री जी की कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर है वह जो वायदे करते हैं, घोषणाएं करते हैं, हकीकत में उसके विपरीत  कार्य करते हैं। यदि देहरा विधानसभा क्षेत्र को अपनी पत्नी का विधानसभा क्षेत्र बनाना था तो 18 महीने के कार्यकाल में 200 बिस्तरों का अस्पताल बनाया जा सकता था और यहां के इलाके के मरीजों को टांडा मैडिकल काॅलेज के धक्कों से बचाया जा सकता था लेकिन सुखविन्द्र सिंह सुक्खू जी ने ऐसा नहीं किया। अब सुक्खू जी बड़ी-बड़ी घोषणाएं कर रहे हैं, जिस भी गांव में जाते हैं उस गांव में आसमान से तारे तोड़कर जमीन पर लगाने के वायदे करते हैं परन्तु देहरा की जनता इन झूठी घोषणाओं में फंसने वाली नहीं है। 


भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि देहरा की जनता पूछ रही है कि कमलेश जी ने अपने मायके जसवां प्रागपुर के एस0डी0एम0 कार्यालय को क्यों बंद करवाया ? अपने मायके के प्राईमरी हैल्थ सैन्टर को क्यों बंद करवाया ? अपने मायके के संस्थानों को क्यों बंद करवाया ? उन्होनें कहा कि देहरा की जनता यह जान चुकी है कि सुखविन्द्र सरकार गिने चुने मित्रों की सरकार है और देहरा में भी 2-4 मित्र छोड़े जाएंगे जो देहरा की जनता का उत्पीड़न करेंगे, शोषण करेंगे। नाम मुख्यमंत्री जी का होगा, काम उन मित्रों के टोले का होगा इसलिए देहरा की जनता होशियार सिंह के साथ खड़ी है और भाजपा को वोट देगी।