मैजिक बिलियन के साथ हाथ मिलाया माता पद्मावती नर्सिंग कॉलेज ने..छात्राओं को जर्मनी में प्लेसमेंट करना उद्देश्य

मैजिक बिलियन के साथ हाथ मिलाया माता पद्मावती नर्सिंग कॉलेज ने..छात्राओं को जर्मनी में प्लेसमेंट करना उद्देश्य

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन--19 मार्च 

माता पद्मावती कॉलेज आफ नर्सिंग नाहन में Magic Billion, Noida (Global placement Company), know Gvan Consultants (Consulting in education Investment and Entertainment sectors) Panchkula व माता पद्मावती कॉलेज ऑफ नर्सिंग के संयुक्त प्रावधान से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।  कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य कॉलेज की छात्राओं को जर्मन लैंग्वेज के बारे में सीखकर जर्मन के टॉप मल्टी स्पेशल अस्पताल में प्लेसमेंट करवाना है मैजिक बिलन (नर्सों और युवाओं के लिए वैश्विक प्लेसमेंट कंपनी जिसका मुख्यालय नोएडा में है) के साथ अपने सहयोग की घोषणा करने के लिए तैयार है।

मैजिक बिलियन के संस्थापक बसब बनर्जी (मैजिक बिलियन, भारत और यूके में स्थित एक वैश्विक प्रतिभा प्रबंधन कंपनी है) और माता पद्मावती नर्सिंग कॉलेज के संस्थापक  सचिन जैन (नाहन का सबसे पुराना और प्रतिष्ठित नर्सिंग कॉलेज) ने क्षेत्र की नसों के उत्थान के लिए एक साथ हाथ मिलाया है। नर्सिंग संबंधित डिग्री पूरी होने के बाद उन्हें जर्मनी में प्लेसमेंट करना है इसका उद्देश्य महत्वाकांक्षी और मेहनती नर्सिंग छात्राओं के सपनों को पूरा करना है, 15 नर्सों का पहला बैच पहले ही कॉलेज परिसर में शुरू हो चुका है। मुख्य अतिथि मेजर जनरल श्री अतुल कौशिक  रहे । कार्यक्रम की शुरुआत Mrs. ईशानी ठाकुर द्वारा सभी का स्वागत कर व दीप प्रज्वलित कर की गई। वर्तमान में वह Member Advisory Council NABET के पद पर कार्यरत है।

Magic Billion के संस्थापक Basab Banarjee भी कार्यक्रम में मौजूद रहे भारतीय सेवा और रिलायंस रिटेल एयरटेल और एशियाई विकास बैंक जैसे प्रमुख संगठनों में एक व्यापक कार्यकाल के बाद Basab Banarjee ने राष्ट्रीय कौशल विकास में भारत सरकार के प्रयासों का समर्थन किया उन्होंने 2010-14 के बीच यूके, जर्मनी, ऑस्ट्रेलिया और US के साथ भारत सरकार की प्रतिभा सहयोग पहल का भी नेतृत्व किया। कार्यक्रम में श्री सौरभ पांडे (चैनल एंड इंस्टीट्यूशनल Magic Billion), श्री वसीम  General Manager (HR & Operations, Magic Billion), श्री अमित  (Know Gyan).। कॉलेज अध्यक्ष श्री अनिल जैन  कॉलेज सेक्रेटरी श्री सचिन जैन , कॉलेज प्राचार्य श्रीमती रिजी गीवर्गीस व समस्त स्टाफ भी मौजूद रहे।