मुहर्रम के दिन हमले के पीडि़त मिले एसपी से,आरोपियों हिरासत में लेने की लगाई गुहार,पुलिस पर कारवाई न क रने का लगाया आरोप..

मुहर्रम के दिन हमले के पीडि़त मिले एसपी से,आरोपियों हिरासत में लेने की लगाई गुहार,पुलिस पर कारवाई न क रने का लगाया आरोप..

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन --19 जुलाई

मुहर्रम दिन ताजिए निकालने के मामले मे उपजे विवाद को लेकर मुस्लिम समुदाय के लोगों में आपस में हुई खूनी झड़प के दौरान पीडि़त लोगों ने मामले में पुलिस द्वारा कारवाई न होने आरोपों लेकर शुक्रवार को जिले के एसपी को एक शिकायत सौंपी है। गौरतलब है कि हमले के बाद पुलिस ने मामले में आरोपी अंजुमन इस्लामिया के अध्यक्ष व अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

आज एक बार फिर पीडि़त पक्ष ने एसपी को सौंपी शिकायत में आरोप लगाया कि पुलिस मामले में ढील बरत रही है। पीडि़तों ने जल्द आरोपियों को हिरासत में लेने की गुहार लगाई। पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस मामले में आरोपियों को बचने के लिए समय दे रही है और धाराएं भी सही नही लगाई गई है।

 मीडिया से रूबरू हुए पीडि़त पक्ष के जावेद ने कहा कि मुहर्रम के मौके पर अंजुमन इस्लामिया के अध्यक्ष व अन्य युवकों ने ताजिया निकालने के दौरान हमला किया था। जिसमें तीन युवक गंभीर रूप से घायल हुए थे। जावेद ने आरोप लगाया कि आरोपियों को पुलिस अभी तक हिरासत में नहीं ले पाई। उन्होंने पुलिस की कार्यवाही पर भी सवाल उठाए हैं।