मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने जयराम ठाकुर के आरोपो को किया खारिज कहा पहले राहत पैकेज के बारे में सही जानकारी लें....

मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने जयराम ठाकुर के आरोपो को किया खारिज कहा पहले राहत पैकेज के बारे में सही जानकारी लें....

अक्स न्यूज   लाइन .. शिमला, 20 अक्तूबर   

प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा आपदा को लेकर राहत जारी किए गए 45 हजार करोड़ के पैकेज पर नेता प्रतिपक्ष द्वारा उठाये सवालों पर मुख्यमंत्री के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने पलटवार किया है और पहले जयराम ठाकुर को बोलने से पहले राहत पैकेज को लेकर सही जानकारी लेनी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि बरसात में बारिश में काफी नुकसान हुआ है सरकार ने प्रभावितों को मदद देने के लिए 45 हजार करोड़ का राहत पैकेज जारी किया है। लेकिन विपक्ष इस पर सवाल खड़े किए जा रहे है। पूर्व मुख्यमंत्री को सरकार द्वारा जारी 4500 करोड़ के राहत पैकज पर बोलने से पहले पूरी जानकारी ले लेनी चाहिए।

मुख्यमंत्री के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने कहा कि सरकार ने राहत मैनुअल पर बड़े बदलाव किए है जिसका मकसद लोगों को आपदा से राहत देना है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से कोई राहत पैकेज नही दिया गया। जयराम ठाकुर को केंद्र से प्रदेश को कितनी विशेष मदद दी है इसके बारे में भी पूर्ण जानकारी देनी चाहिए। 

प्रदेश सरकार द्वारा अपने आप आपदा राहत पैकेज जारी किया है और इस राहत पैकज की मुख्यमंत्री 21 अक्टूबर को कुल्लू जिला से शुरुआत करेगे। ओर लोगो को चरणबद्ध तरीके से हर प्रभावित तक मदद पहुचाई जायेगी। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष द्वारा चहेतों को लाभ पंहूचाने के आरोपो को निराधार बताया और विपक्ष को राजनीति न करने को नसीहत दी। 

उन्होंने कहा कि ये आपदा किसी पार्टी विशेष को देख कर नही आई है सरकार हर प्रभावित को मदद देने का प्रयास कर रही है । ये समय लोगों की मदद का न की राजनीति करने का नही है।