महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया सांसद के आवास का घेराव, महंगाई सहित कई अन्य मुद्दों को लेकर किया प्रदर्शन,

महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया सांसद के आवास का घेराव, महंगाई सहित कई अन्य मुद्दों को लेकर किया प्रदर्शन,

अक्स न्यूज लाइन ..नाहन 12 मार्च 2023
 बढ़ती महंगाई व केंद्र सरकार द्वारा लिए गए  जनविरोधी निर्णय के खिलाफ आज सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरते हुए शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद सुरेश कश्यप के आवास का घेराव किया ।
 प्रदेश अध्यक्ष महिला कांग्रेस जैनब चंदेल की अध्यक्षता में महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने सांसद आवास के बाहर महंगाई का विरोध जताते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की । 
मीडिया से बात करते हुए महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष जैनब चंदेल ने कहा कि केंद्र सरकार जब से सत्ता में आई है लगातार जनविरोधी निर्णय लिए जा रहे हैं और सरकार  जनता से किए गए कोई भी वायदे पूरे नही कर पाई है औराई दिन महंगाई में इजाफा हो रहा है।
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने जहां युवाओं को सालाना 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने के वायदे किए थे वही किसानों की आय दोगुनी करने का भी वायदा केंद्र द्वारा किया गया था जो पूरा नहीं हुआ है।
जैनब चंदेल ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा कांग्रेस समर्थित जनप्रतिनिधियों की आवाज को दबाया जा रहा है और संसद में कोई भी बात नहीं रखने दी जाती साथ है। उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र सरकार द्वारा चुनिंदा उद्योगपतियों को लाभ देने की कोशिश की जा रही है और आम जनता महंगाई की बोझ तले जी रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के खिलाफ महिला कांग्रेस का विरोध लगातार जारी रहेगा।