महिलाओं के बूते दोबारा केंद्र में लौटेगी भाजपा : रश्मि धर सूद

महिलाओं के बूते दोबारा केंद्र में लौटेगी भाजपा : रश्मि धर सूद

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन -- 06 फरवरी 

आगामी लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश में भाजपा महिला मोर्चा अहम भूमिका निभाएंगी वहीं भाजपा महिला मोर्चा का दावा है कि केंद्र सरकार को दोबारा सत्ता में लाने में महिलाओं की अहम भूमिका रहने वाली है। भारतीय जनता पार्टी का नारी शक्ति वन्दन कार्यक्रम के तहत नाहन में भाजपा की जिला स्तरीय कार्यशाला आयोजित हुई जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल व प्रदेश महिला मोर्चा प्रभारी रश्मि धर सूद विशेष रूप से मौजूद रही। इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर विशेष रूप से मंथन किया गया।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए महिला प्रदेश प्रभारी रश्मि धर सूद ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा महिलाओं के लिए कहीं ऐसी योजनाएं चलाई जा रही है जिसका सीधा लाभ देश की महिलाएं उठा रही है उन्होंने इस दौरान केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई लखपति महिला दीदी व लखपति ड्रोन दीदी योजना का भी जिक्र किया। रश्मि धर सूद  ने की आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को केंद्र सरकार को दोबारा सत्ता मिलने में महिलाओं की अहम भूमिका रहने वाली है और इसके लिए हिमाचल प्रदेश में भी भाजपा महिला मोर्चा मजबूती के साथ काम कर रही है।
 

वहीं रश्मि धर सूद  ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस द्वारा महिला को ₹1500 देने का शगुफा छोड़ा गया मगर अब प्रदेश की सरकार महिलाओं से की गए वायदो को पूरा करने में पूरी तरीके से नाकाम रही है उन्होंने कहा प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल है और आने वाले समय में इसके परिणाम देखने को मिले।