भाजपा विधायक दल को सरकार से काफी नाराजगी और निराशा है : जयराम

भाजपा विधायक दल को सरकार से काफी नाराजगी और निराशा है : जयराम

अक़्स न्यूज लाइन, शिमला --27 अगस्त
भाजपा विधायक दल की बैठक होटल ध्रुव में नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में संपन्न हुई। 
जयराम ठाकुर ने कहा की मानसून सत्र महत्वपूर्ण है और भाजपा के कई नोटिस के अंतर्गत सरकार से जवाब मांगा है। प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है नालागढ़ में 2 नौजवानों को मारा गया एक की मृत्यु हो गई दूसरा गंभीर है। 
बारिश से हुए नुकसान के बारे भी सरकार को नोटिस दिए गए है, सरकार के भारष्टाकार पर भी चर्चा होगी। उन्होंने को कहा की विधानसभा सत्र के लिए भाजपा सरकार को घेरने के लिए तयार है। 

जयराम ने कहा की सर्वदलीय बैठक में ना आने की वजह के बारे में पहले ही बता दिया गया था पर भाजपा विधायक दल को सरकार से काफी नाराजगी और निराशा है। जिस प्रकार से सत्ता पक्ष के मंत्री ने परंपरा को लेकर तिपणी की वह ठीक नही है, परंपरा का जिक्र कांग्रेस के मंत्री ना ही करे उन्होंने पहले भी कई परंपराएं तोड़ी है।

उन्होंने कहा की विधान सभा अध्यक्ष के शब्दों का चयन भी ठीक नहीं रहा, विधान सभा के अंदर बोले को बात वहीं समाप्त हो जाती है पर पब्लिक फंक्शन में अमर्यादित शब्दों को इस्तेमाल करने ठीक नही हैं। विधान सभा अध्यक्ष ने कहा था की 6 विधायकों के सर कलम हो गए है और 3 के आरे के नीचे है, इन शब्दों को कोई भी विधायक सुनने को तयार नहीं है।
यह सीधा सीधा मर्यादा का उलंघन है, विधानसभा अध्यक्ष को इस बात का कोई खेद नहीं है ना इस बात का कोई एहसास है। 

बैठक में विधायक सुखराम चौधरी, विक्रम ठाकुर, सतपाल सिंह सत्ती, बलवीर वर्मा, विनोद कुमार, राकेश जम्वाल, जे आर कटवाल, इंद्र गांधी, रीना कश्यप, रणधीर शर्मा, सुरेन्द्र शौरी, पवन काजल, डी एस ठाकुर, पूर्ण ठाकुर, जनक राज एवं दलीप ठाकुर उपस्थित रहे।