भाजपा विधायक दल की बैठक में. विधानसभा सत्र को लेकर हुई चर्चा

भाजपा विधायक दल की बैठक में. विधानसभा सत्र को लेकर हुई  चर्चा

अक़्स न्यूज लाइन, शिमला --11अगस्त
 

भाजपा विधायक दल की बैठक नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में विली पार्क में संपन्न हुई। बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल विशेष रूप से उपस्थित रहें। 

भाजपा विधायक रणधीर शर्मा ने बताया की विधायक दल में आपदा में मृत लोगो को लेकर एक शोक प्रस्ताव पारित किया गया। प्रस्ताव ने प्रदेश में आई आपदा को अति दुर्भाग्यपूर्ण बताया गाया साथ ही बैठक में 2 मिनट का मौन भी रखा गया। 
उन्होंने बता को भाजपा विधायक दल 25 से 28 विधायकों का हुआ और लोक सभा में भाजपा ने भारी जीत प्राप्त की इसके लिए विधायक दल ने जनता का आभार व्यक्त किया। विधायक दल ने पीएम मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनने पर बधाई भी दी। 

रणधीर शर्मा ने बताया की विधानसभा सत्र को लेकर भी विस्तृत चर्चा हुई और जिस प्रकार से कांग्रेस की वर्तमान सरकार ने जयराम ठाकुर की भाजपा सरकार के सभी जनकल्याणकारी फैसलों को पलटने का काम किया है यह प्रदेश हित में नहीं है। काग्रेस सरकार एक के बाद एक जन विरोधी फैसले ले रही है जैसे ग्रामीण क्षेत्रों में पानी पर शुल्क लगाना, बिजली के दाम बदन, 125 यूनिट बिजली मुफ्त हटाना, हिम केयर से जनता को बाहर करना, एचआरटीसी में यात्रा को महंगा करना, महिलाओं को दी गई सुविधाओं को वापिस लेना। 
यह सरकार जन विरोधी है, इसको लेकर भाजपा विधायक दल विधान सभा सत्र के दौरान भी कांग्रेस पर आक्रामक होगा। 
उन्होंने कहा की जयराम ठाकुर ने नेतृत्व में विधायक दल कांग्रेस पार्टी को हर मुद्दे पर घेरेगा। 
बैठक में 3 नवनियुक्त विधायकों को भी सम्मानित किया गया। जयराम ठाकुर एवं राजीव बिंदल ने सभी का टोपी शाल, पुष्पगुच्छ देकर सभी को सम्मानित किया। 

बैठक में विनोद कुमार, रणधीर शर्मा, सुधीर शर्मा, इंदर गांधी, इंदर लखनपाल, त्रिलोक जमवाल, आशीष शर्मा, जीतराम कटवाल, विपिन परमार, सुखराम चौधरी, राकेश जमवाल, बलबीर वर्मा, सुरिंदर शौरी, दिलीप ठाकुर, पूर्ण चंद, डीएस ठाकुर, रणबीर निक्का, दीपराज कपूर, लोकिंदर कुमार उपस्थित रहें।