भाजपा पार्षदों ने दिया धरना,कार्यकारी अधिकारी पर अनदेखी के आरोप, आवारा कुत्तों की समस्या से जूझ रहे शहर के कई वार्ड,

भाजपा पार्षदों ने दिया धरना,कार्यकारी अधिकारी पर अनदेखी के आरोप, आवारा कुत्तों की समस्या से जूझ रहे शहर के कई वार्ड,

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन -- 09 मई 
 नाहन में आवारा कुत्तों की समस्या से परेशान भाजपा समर्थित पार्षदों ने स्थानीय  लोगो के साथ मिलकर  नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी कार्यालय के बाहर धरना दिया । दरसल भाजपा समर्थित पार्षदों का आरोप है की नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी समस्या को लेकर गंभीर नहीं है।

 पत्रकारों से बातचीत करते हुए शहर के वार्ड नंबर 2 से भाजपा समर्थित भाजपा पार्षद विक्रम वर्मा ने कहा कि कुत्तों की समस्या से पूरा शहर परेशान है और शहर में दो स्थानों पर बड़ी संख्या में लोगों द्वारा अवैध तरीके कुत्तों को रखा जा रहा है जिससे संबंधित क्षेत्र में बीमारी फैलने का खतरा भी बना हुआ है वही लोगों में भी भय का माहौल बना हुआ है उन्होंने कहा की समस्या को लेकर पहले भी नगर परिषद के कार्यकारी को शिकायत की जा चुकी है मगर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है जिससे स्थानीय जनता में रोष है।

 उधर इस बारे में नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी संजय कुमार तोमर ने कहा कि शहर के वार्ड नंबर दो और वार्ड नंबर 11 में आवारा कुत्तों की समस्या पिछले लंबे समय से देखने को मिल रही है और इसी समस्या को लेकर कुछ पार्षदों और लोगों ने उनसे मुलाकात की है उन्होंने कहा कि इन दोनों स्थान पर बड़ी संख्या में कुत्तों को रखा गया है और नगर परिषद ने अब इन कुत्तों को वहां से निकलने का निर्णय लिया है उन्होंने कहा कि आज ही पुलिस अधीक्षक को इस बारे में एक पत्र लिखा गया है ताकि पुलिस की सहायता से संबंधित घरों से कुत्तों को बाहर निकाला जा सके। उन्होंने कहा कि नगर परिषद ने गौ शाला के समीप डॉग शेल्टर बनाने के लिए स्थान का चयन किया है और FCA की स्वीकृति मिलते ही इसका निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा।