जल्द होगी द्वितीय जेसीसी की बैठक: रजनीश

जल्द होगी द्वितीय जेसीसी की बैठक: रजनीश
  अक्स न्यूज लाइन ऊना 30 जुलाई: 
हिमाचल प्रदेश अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ ज़िला ऊना की संयुक्त सलाहकार समिति (जेसीसी) की द्वितीय बैठक जल्द आयोजित होगी। यह बात मंगलवार को अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ ज़िला ऊना के प्रधान रजनीश शर्मा ने ज़िला के विभिन्न अराजपत्रित कर्मचारी एनजीओ के प्रतिनिधियों के साथ आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए दी।
उन्होंने कहा कि इस बात का आश्वासन उपायुक्त ऊना जतिन लाल नेे जिला महासंघ के प्रतिनिधियों के साथ एक शिष्टाचार भेंट के दौरान दिया है।

  रजनीश शर्मा ने बताया कि इस बैठक का उद्देश्य विभिन्न विभागों के कर्मचारियों की मांगो को लेकर मांगपत्र तैयार कर जेसीसी की बैठक में प्रस्तुत किया जाएगा। उन्होंने कर्मचारियों से अपील की है कि कर्मचारी ज़िला महासंघ में अपनी मांगों व शिकायतों को सीधे तौर पर ज़िला एनजीओ को प्रेषित न करवाएं, बल्कि खण्ड स्तरीय अथवा विभागीय एनजीओ के माध्यम से 15 अगस्त तक प्रस्तुत करना सुनिश्चित करें ताकि समय पर बैठक का एजेंडा तैयार किया जा सके। उन्होंने खण्ड महासंघ प्रतिनिधियों को निर्देश दिये कि जो मांगें खण्ड स्तर पर अथवा कार्यालय स्तर पर हल हो सकती हैं उनका निपटारा उसी स्तर पर करने का प्रयास किया जाए और केवल ज़िला स्तर पर उन्हीं मांगों को रखा जाए जिनका निपटारा खण्ड या विभाग स्तर पर संभव न हो। इसके अतिरिक्त पिछली बैठक में जिन मांगों पर लिए गए निर्णय पर यदि कोई कार्यवाही न हुई हो, उन्हें भी प्रेषित करें।

बैठक में  वरिष्ठ उप-प्रधान तारा सिंह, महासचिव राजेश कुमार, राज्य प्रतिनिधि रमेश ठाकुर, जिला ऊना के समस्त विकास खण्ड के प्रधान, सिटी एनजीओ प्रधान भाग सिंह सहित विभिन्न विभागों के कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।