शिमला में भाजपा ने कसुम्पटी से शुरू किया दीवार लेखन, नरेंद्र मोदी तीसरी बार बनेंगे देश के प्रधानमंत्री: भारद्वाज

शिमला में भाजपा ने कसुम्पटी से शुरू किया दीवार लेखन, नरेंद्र मोदी तीसरी बार बनेंगे देश के प्रधानमंत्री: भारद्वाज

अक्स न्यूज लाइन शिमला 17 जनवरी : 

भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए हुंकार भरी है ।भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश भर में दीवार लेखन का कार्य शुरू किया है। इसी कड़ी में शिमला जिला के कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र के कसुम्पटी वार्ड से दीवार लेखन का कार्य शुरू किया गया। भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता इस दीवार लेखन के कार्य को आगे बढ़ा रहे हैं ।वही भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राज्य अध्यक्ष व पूर्व मंत्री कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रहे सुरेश भारद्वाज विशेष रूप से दीवार लेखन शुरू करने पर उपस्थित रहे। उन्होंने भी स्वयं दीवार लेखन किया। वहीं दीवार लेखन कार्य के पार्टी प्रभारी व जिला उपाध्यक्ष पिंकू संजीव चौहान उपस्थित रहे ।दीवार लेखन में कसुम्पटी वार्ड की पार्षद रचना शर्मा ने विशेष सहयोग किया।

इस अवसर पर सुरेश भारद्वाज ने कहा कि कार्यकर्ता उत्साह में है ,देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बेहतरीन नीतियां बनी है, कार्यक्रम बने हैं, विकास हुआ है, हर वर्ग को लाभ मिला है। उन्होंने कहा है कि एक बार फिर मोदी सरकार यह हमारा नारा है और निश्चित रूप से तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे और विकास आगे बढ़ेगा ।उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी ही विश्वास की गारंटी है। उन्होंने कहा कि दीवार लेखन का कार्य हर क्षेत्र में किया जाएगा हर वार्ड में किया जाएगा, हर गांव में किया जाएगा। उन्होंने कहा की कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को सक्रिय करके दीवार लेखन के कार्य को आगे बढ़ाया जाएगा। उन्होंने युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं की भी सराहना की। वही  कसुम्पटी की पार्षद रचना शर्मा द्वारा दीवार लेखन के कार्य में सहयोग करने व सभी कार्यकर्ताओं के उत्साह को बनाने आगे बढ़ाने के लिए भी सराहा।

पूर्व मंत्री व पूर्व राज्य अध्यक्ष सुरेश  ने कहा कि सुक्खू सरकार हर मोर्चे पर फ़ेल है। तेरह महीने में 14 हज़ार करोड़ रुपए के क़र्ज़ के अलावा इस सरकार के पास कोई उपलब्धि नहीं हैं। कांग्रेस ने सरकार बनने पर एक साल में एक लाख नौकरी देने की गारंटी दी थी। अब जब पहली बार सरकार नौकरी देने की घोषणा कर रही है तो वह भी सिर्फ़ युवाओं के साथ धोखा करने के अलावा कुछ भी नहीं है। गेस्ट टीचर पालिसी के ज़रिए सरकार युवाओं को नौकरी देने के बजाय उनके साथ छल कर रही है। इस तरह से सिर्फ़ युवाओं का भविष्य बर्बाद किया रहा है।

सुरेश भारद्वाज ने कहा कि आज प्रदेश के लोगों में जो भी असंतोष है सरकार उसकी ख़ुद जिम्मेदार है। सत्ता में आने के लिए झूठे वादे किए झूठी गारंटियां दी। माताओं-बहनों को 15 सौ रुपये देने के झूठे फॉर्म भरवा लिए और जब सत्ता में आए तो अपनी कही बातों से मुकर गये। नौकरियां और सुविधाएं देने के नाम पर सत्ता में आए लेकिन पुरानी सरकार में दी गई नौकरियां और सुविधाएं छीनने का ही काम किया। इस अवसर पर पूर्व डिप्टी मेयर राकेश शर्मा, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष हनीश चोपड़ा, भाजपा कार्यकर्ता राजेश सैनी, जयराम गोल्डी ,पारस जैन सहित अन्य उपस्थित रहे।