थाने में साथियों के साथ जाम छलका रहे थे दरोगा,...... अचानक पहुंची एसपी फिर क्या हुआ जानिए.....

थाने में साथियों के साथ जाम छलका रहे थे दरोगा,...... अचानक पहुंची एसपी फिर क्या हुआ जानिए.....

अक्स न्यूज लाइन --हमीरपुर  , 26 अप्रैल  2023
हिमाचल प्रदेश सरकार राज्य में भले ही नशे पर जीरो टॉलरेंस नीति अपनाने की बात करती है , लेकिन मुख्यमंत्री के गृह जिला हमीरपुर में नशे का ऐसा नंगा नाच सामने आया है की आप सुन कर हैरान हो जाओगे। या यूं कहें कि जब बाढ़ ही फसल को खाने लगे तो, फसल की रखवाली कौन करेगा। यह कहावत पूरी तरह मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र के थाना नादौन में पूरी तरह चरितार्थ होती है। 
जहां ड्यूटी पर तैनात थाना प्रभारी अन्य कर्मियों के साथ पुलिस थाने में ही जाम छलकाते पाए गए। जानकारी के मुताबिक मामला मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र का है जहां नादौन थाने में तैनात एसएचओ योगराज के अलावा एसआई बेलीराम और हेड कांस्टेबल सत्येंद्र कुमार थाने में ही लाल परी का इस्तेमाल कर रहे थे। 
मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अचानक थाने के औचक निरीक्षण पर पहुंची। पुलिस अधीक्षक डॉ. आकृति शर्मा ने जब देखा तो है हैरान रह गई कि दरोगा साहब स्टाफ के साथ नशे में पूरी तरह धुत थे। जिसके चलते पुलिस अधीक्षक डॉ आकृति शर्मा ने मौके पर ही पुलिस कर्मियों का मोके पर ही मेडिकल करवाया जिसमें अल्कोहल की पुष्टि बताई जा रही है। 
बताते हैं कि औचक निरीक्षण के दौरान जब पुलिस अधीक्षक थाने में पहुंची तो ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के हाथ पांव फूल गए। एसपी हमीरपुर डा. आकृति शर्मा ने बताया कि तीनों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है साथ ही विभागीय कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी।