हिमाचल में कांग्रेस की सरकार झूठ बोलने में सबसे आगे : नंदा

हिमाचल में कांग्रेस की सरकार झूठ बोलने में सबसे आगे : नंदा
अक्स न्यूज लाइन चौपाल/शिमला 12 अक्टूबर : 
 भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने नेरवा ग्राम केंद्र में सदस्यता अभियान को बल देते हुए नेरवा बाजार में सदस्यता अभियान को लेकर एक बैठक ली और घर घर सदस्यता अभियान में भाग लिया। 
कर्ण नंदा ने कहा की हिमाचल में कांग्रेस की सरकार झूठ बोलने में सबसे आगे हैं वो कहते थे आपको गोबर के बदले पैसे देंगे, दूध की खरीदी 100 रुपए लीटर तक बढ़ा कर किसानों की आय बढ़ाएँगे, बहनों को 1500 रुपए देंगे, 5 लाख नौजवानों को रोजगार देंगे।  कांग्रेस ने वादों की झड़ी लगा दी थी लेकिन दिया किसी को कुछ भी नहीं। कांग्रेस की सरकार में केवल भ्रष्टाचार बढ़ा है और हिमाचल की जनता को तकलीफ ही मिली है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पीएम आवास योजना के अंतर्गत पहले ही देश में 4 करोड़ आवास बनाए जा चुके है और आगे 3 करोड़ नए पीएम आवास बनाए जाएंगे। केवल हिमाचल राज्य को ही पीएम आवास योजना के तहत 93 हज़ार आवास दिए गए है। पिछले वर्ष हिमाचल में त्रासदी घटी थी जिसके बाद केंद्र से 12 हज़ार पीएम आवासों को स्वीकृत किया गया था लेकिन आजतक हिमाचल की सरकार ने कोई हिसाब नहीं दिया। आदरणीय मोदी जी के नेतृत्व में उनके तीसरे कार्यकाल के 100 दिनों के भीतर ही भाजपा यूनिफाइड पेंशन स्कीम लेकर आई, एमएसपी में बढ़ोतरी की गई, आयुष्मान भारत योजना में 70 वर्ष से अधिक के 6 करोड़ लोगों को जोड़ा गया है, 3 लाख करोड़ के विकास की परियोजनाओं को मंजूरी दी गई है, 8 नए हाईस्पीड रोड कॉरिडोर को मंजूर किया गया है, 8 नए रेलवे लाइन बनाए जाएंगे, 12 स्मार्ट इन्डस्ट्रीयल सिटी बनाए जाएंगे, पीएम ग्रामीण सड़क योजना के चौथे फेज में 62 हज़ार 500 किलोमिटर की सड़क से 25 हज़ार गाँव को जोड़ने का कार्य होगा, इसी तरह आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विकास के नए आयाम लिखे हैं।
इस कार्यक्रम में मानी राम ग्राम केंद्र अध्यक्ष बिजमाल, किशोरी शर्मा ग्राम केंद्र अध्यक्ष थारोच, कुलदीप ग्राम केंद्र अध्यक्ष नेरवा, विजू पंवार, पूर्व मंडल अध्यक्ष सुरिंदर तगलैक उपस्थित रहे।