आईसीआईसीआई फाउंडेशन ने जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण कुल्लू को प्रदान की दो बोलेरो कैंपर

आईसीआईसीआई फाउंडेशन ने जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण कुल्लू को प्रदान की दो बोलेरो कैंपर

अक्स न्यूज लाइन कुल्लू : 

 उपायुक्त कुल्लू आशुतोष गर्ग को आजआईसीआईसीआई फाउंडेशन ने  जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण, कुल्लू  को दो ब्लैरो कैंपर गाड़ियां भेँट की हैं। इससे कुल्लू  जिले के लोगों को आपदा के समय अधिक सुरक्षा और सहायता मिलेगी और स्थानीय स्तर पर आपदा से निपटने, प्रतिबंधित करने और संभालने की क्षमता बढ़ेगी।

आईसीआईसीआई फाउंडेशन की  यह पहल सामाजिक संबंधों को मजबूती  प्रदान करने में अहम कड़ी साबित होगी। इस अवसर पर जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण चेयरमैन एवं उपायुक्त कुल्लू आशुतोष गर्ग, को आईसीआईसीआई बैंक शाखा कुल्लू के रिलेशनशिप प्रबंधक पीयूष  ने दोनों वाहनों की चाबियां व कागजात भेंट किये।रिलेशनशिप प्रबंधक ने कहा कि बैंक भविष्य में भी और सहायता उपलब्ध करवायेगी।

उपायुक्त ने आईसीआईसीआई प्रबंधन का जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण को दो वाहन उपलब्ध करवाने के लिए आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर आईसीआईसीआई मण्डी के विकास अधिकारी रजनीश कुमार मौजूद थे।

उलेखनीय है कि आईसीआईसीआई फाउंडेशन वर्ष  2017 से अपने ग्रामीण आजीविका कार्यक्रम के माध्यम से देश के ग्रामीण समुदायों को सशक्त बना रहा है। ग्रामीण आबादी की आजीविका बढ़ाने के उद्देश्य से, यह कार्यक्रम ग्रामीण पारिस्थितिकी तंत्र को आत्मनिर्भर बनाने के लिए सशक्त बनाने पर केंद्रित है। इसी उद्देश्य की पूर्ति हेतु जिला कुल्लू के विभिन्न गांवों में प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।