सामान्य पर्यवेक्षक चंद्रभूषण त्रिपाठी से भी सीधे कर सकते हैं शिकायत

सामान्य पर्यवेक्षक चंद्रभूषण त्रिपाठी से भी सीधे कर सकते हैं शिकायत
अक्स न्यूज लाइन हमीरपुर 21 जून : 
 विधानसभा क्षेत्र 38-हमीरपुर के उपचुनाव के लिए भारत निर्वाचन आयोग द्वारा सामान्य पर्यवेक्षक के रूप में नियुक्त किए गए वर्ष 2012 बैच के आईएएस अधिकारी चंद्रभूषण त्रिपाठी ने कहा है कि आदर्श आचार संहिता की अक्षरशः अनुपालना सुनिश्चित करने तथा निर्वाचन प्रक्रिया को स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्वक संपन्न करवाने के लिए कड़े प्रबंध किए गए हैं।

 सामान्य पर्यवेक्षक ने कहा कि आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन या निर्वाचन प्रक्रिया से संबंधित किसी भी तरह की शिकायत के लिए उनके मोबाइल नंबर 93172-83159 पर संपर्क किया जा सकता है। चंद्रभूषण त्रिपाठी ने बताया कि वह सर्किट हाउस हमीरपुर के कमरा नंबर 11 में रुकेंगे। कोई भी व्यक्ति सुबह 10 से 11 बजे तक उनसे स्वयं मिलकर भी शिकायत कर सकता है।

  इससे पहले शुक्रवार सुबह उपायुक्त कार्यालय परिसर में पहुंचने पर उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अमरजीत सिंह, एसपी भगत सिंह, एडीएम राहुल चौहान, एसडीएम एवं हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार सोनी, सहायक आयुक्त पवन शर्मा, सहायक निर्वाचन अधिकारी सुभाष कुमार, निर्वाचन विभाग के तहसीलदार उपेंद्रनाथ शुक्ला और अन्य अधिकारियों ने सामान्य पर्यवेक्षक का स्वागत किया तथा उन्हें उपचुनाव की तैयारियों से अवगत करवाया।
 इसके बाद चंद्रभूषण त्रिपाठी ने नामांकन प्रक्रिया का अवलोकन भी किया।