गोकशी विवाद में सांसद असदुद्दीन ओवैसी की आमद से मामला गरमाया...

गोकशी विवाद में सांसद असदुद्दीन ओवैसी की आमद से मामला गरमाया...

 अक़्स न्यूज लाइन, नाहन --21 जून

गोकशी के वीडियो और फोटो  वायरल करने वाले नाहन में दुकान चलाने वाले युपी सहारनपुर निवासी के मामले में सांसद एंव  मुस्लिम नेता असदुद्दीन ओवैसी की मामले में आमद एक ट्वीट जरिए हुर्ई है। मामले में असदुद्दीन ओवैसी ने एक शेर के जरिए अपनी टिप्पणी है। ओवैसी ने एक्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए एक शेर  लिखते हुए इशारे में कहा नाज इतना ना करें, हमको सताने वाले,और भी दौर एक फलक है आने वाले,ओवैसी के इस ट्वीट को लेकर हिंदू संगठनों के  नेताओं ने ,ओवैसी पलटवार करते हुए कहा है कि हिंदुत्व पर जो उंगली उठेगी उसे बक्शा नहीं जाएगा।

ओवैसी का ट्वीट सामने आने के बाद राष्ट्रीय बजरंग दल के मंत्री मानव शर्मा ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि हिंदू समाज ऐसी धमकियों से डरने वाला नहीं है और हिंदुत्व पर जो भी उंगली उठाएगा उठाएगा, किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि गौ.हत्यारे को हर सूरत में सजा दिलाई जाएगी। फिर चाहे वह देश के किसी भी कोने में बैठा हो।

शर्मा ने कहा कि संवैधानिक पद पर बैठे ऐसे राजनेता को ऐसा बयान शोभा नहीं देता। हिंदू समाज सहनशील जरूर है। मगर सोया नहीं है। उन्होंने कहा कि नाहन में लोगों ने जो बुधवार को प्रदर्शन जायज था।